Thursday, April 18, 2024

#HappyBirthdayPriyankaChopra: जानें प्रियंका चोपड़ा की कुल नेट वर्थ, लक्ज़री कार्स की हैं दीवानी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे महंगी पेड एक्ट्रेस मानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा का आज जन्मदिन है. प्रियंका अपनी लाइफ रॉयल्टी से जीना पसंद करती है. प्रियंका एक गोबल पर्सनालिटी के तौर पर जानी जाती हैं. आज हम बात करेंगे प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति और नेट वर्थ के बारे में. शायद कई लोगों को नहीं पता होगा कि प्रियंका लक्ज़री कार्स की काफी दीवानी हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं प्रियंका की नेट वर्थ और उनकी संपत्ति कितनी है.

बात करें ऐसी एक्ट्रेस की जिन्होनें कौड़ियों से करोड़पती तक का सफ़र तय किया है उनमे प्रियंका चोपड़ा का नाम शुमार है. प्रियंका ऐसी एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड से हॉलीवुड तक जानी जाती हैं. प्रियंका का नाम हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हिया. प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को हुआ था. आज प्रियंका अपना 40वां जन्मदिन मना रही है.

प्रियंका चोपड़ा

इंडियन बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति के आंकड़े काफी चौंकाने वाले हैं. संपत्ति के मामले में प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका और कटरीना को भी पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि प्रियंका की कुल 734 करोड़ रुपए की संपत्ति है. जो उन्होनें अपनी मेहनत और लगन से बनाई है.

काफी ज्यादा है प्रियंका चोपड़ा की ब्रैंड वैल्यू

प्रियंका के साथ साथ उनके पति निक जोनस कि भी ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा है. जिसके चलते उन्हें छोटे से छोटे प्रमोशन के लिए अच्छा अमाउंट मिलता है. इतनी अकूत संपत्ति होने कि वजह ये भी हो सकती है कि प्रियंका बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम कर रही हैं. कपल के पास इसके अलावा भी बहुत प्रॉपर्टी है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के पास है लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन

शादी के बाद से प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ अमेरिका में ही रहना पसंद करती हैं. वे कभी कभी परिवार से मिलने या शूटिंग के सिलसिले से ही भारत आती हैं. ऐसे में कपल के पास कई लक्ज़री गाड़ियों का कलेक्शन है. दोनों के पास मिलाकर तकरीबन 8 लक्ज़री गाड़ियां हैं. इससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि दोनों निक और प्रियंका लक्ज़री गाड़ियों के फैन हैं.

ये भी पढ़ें : बचपन के दोस्तों से लेकर जीवन साथी तक: सौरव गांगुली और पत्नी डोना गांगुली की प्रेम कहानी

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here