Thursday, May 23, 2024

सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में आए ललित मोदी, रणवीर ने कुछ ऐसे किया रीएक्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

जब से ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तब से ही दोनों हर जगह छाये हुए हैं. हाल ही में ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रोमांटिक तसवीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप को पुब्लिकली अनाउंस किया है. ललित मोदी के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटी कमेंट करके उन्हें नई पारी की बधाई दे रहे हैं. ललित मोदी और सुष्मिता सेन को बधाई देने वालों कि लिस्ट में माचो एक्टर रणवीर सिंह का नाम भी शुमार है. रणवीर सिंह ने ललित मोदी के पोस्ट पर रियेक्ट करके उनके रिलेशनशिप के लिया अपनी ख़ुशी जाहिर करी है.

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रोमांटिक तसवीरें साझा करते हुए इसे अपने नई जीवन की शुरुवात भी बताया है. उन्होनें तसवीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता के साथ एक नई शुरुआत. आखिरकार एक नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं.” ललित मोदी ने जब से यह पोस्ट किया है तब से ही यह खबर वायरल चल रही है.

रणवीर सिंह ने दी बधाई

बता दें कई सेलिब्रिटीज़ के आलावा रणवीर सिंह ने भी ललित मोदी की तस्वीरों पर रियेक्ट किया है. रणवीर ने हार्ट और नजर वाले इमोजी से रिएक्शन दिया है. रणवीर सिंह के इस रिएक्शन से उनके फैन्स में काफी चर्चा है और पसंद भी किया जा रहा है.

बताते चलें कि सुष्मिता सेन ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल को डेट कर चुकी हैं. मगर उनका रिलेशनशिप रोहमन शॉल के साथ ज्यादा वक़्त नहीं चला. उनका ब्रेकअप 6 महीने पहले ही हुआ है. रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप की खबर सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स को बताई थी.

बात करें सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की तो सुष्मिता जल्द ही वेब सीरीज ‘आर्य’ के सीजन 3 में नजर आएंगी. हाल ही में उन्होनें ‘आर्या 3’ की अनाउंसमेंट की थी.

ये भी पढ़ें : 6 महीने पहले 16 साल छोटे रोहमन से हुआ था सुष्मिता का ब्रेकअप, अब ललित मोदी से शादी रचाएगी एक्ट्रेस

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here