Sunday, September 25, 2022

नेटीजेंस ने सुष्मिता को बताया ‘गोल्ड डिगर’, प्रियंका समेत ये एक्टर्स उतरे सपोर्ट में

- Advertisement -

हाल के दिनों में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन व आईपीएल फाउंडर ललित मोदी की लव स्टोरी काफी चर्चा में है. बीते कुछ दिनों पहले ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें शेयर करके सुष्मिता सेना संग अपने अफेयर को ऑफिशियली घोषित किया था. तब से ही नेटीजेंस सुष्मिता सेन का मज़ाक उड़ा रहे हैं. कोई सुष्मिता सेन को ‘गोल्ड डिगर’ बता रहा है तो कोई उनकी सेक्स लाइफ को लेकर कमेंट कर रहा है. दोनों के रिलेशनशिप के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूज़र्स दोनों का मज़ाक उड़ाते दिख रहे हैं. ऐसे में पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उनके सपोर्ट में नजर आई हैं.

प्रियंका ने किया सुष्मिता का सपोर्ट

बीते रविवार 17 जुलाई को सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट करते हे उन लोगो को जवाब दिया जो लोग सुष्मिता को ‘गोल्ड डिगर’ कह रहे थे. इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज और सुष्मिता के दोस्तों ने उनका सपोर्ट किया. इन्हीं में से एक थीं प्रियंका चोपड़ा. बता दें प्रियंका चोपड़ा खुद अपने पति निक जोनस से 10 साल बड़ी हैं. जिसके चलते उनको भी कई बार सुष्मिता सेन की तरह फिजूल कि बातें सुनने को मिलती हैं.

- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा ने सुष्मिता सेन की यूं की तारीफ

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खुद को सुष्मिता सेन की सिचुएशन से रीलेट करती नजर आईं. प्रियंका ने सुष्मिता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्वीन उन्हें बता दो.’ इसके साथ प्रियंका ने फायर इमोजी का भी इस्तेमाल किया. इसके साथ ही रणवीर सिंह और नेहा धूपिया भी सुष्मिता के सपोर्ट में नज़र आये.

- Advertisement -

गोल्ड डिगरबोले जाने पर सुष्मिता का जवाब

सोशल मीडिया यूज़र्स के भद्दे कमेंट्स से परेशान होकर अब सुष्मिता सेन ने एक नई पोस्ट में ‘गोल्ड डिगर’ कहे जाने पर रियेक्ट करते हुए बोला है कि उन्होनें हमेशा से ही गोल्ड पर नहीं बल्कि डायमंड पर ध्यान दिया है. वे गोल्ड से ज्यादा डायमंड को प्राथमिकता देती हैं. सुष्मिता ने आगे लिखा की उन्हें ऐसे भद्दे कमेन्ट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है. सुष्मिता सेन ने ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल को डेट किया था. करीब 6 महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ है.

ये भी पढ़ें : #HappyBirthdayPriyankaChopra: जानें प्रियंका चोपड़ा की कुल नेट वर्थ, लक्ज़री कार्स की हैं दीवानी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular