Sunday, May 26, 2024

अपने एक्स के साथ फिजिकल रिलेशन को लेकर ये क्या बोल गयी सारा अली खान

- Advertisement -
- Advertisement -

 Bollywood के फेमस डायरेक्टर करण जौहर पिछले 6 सालों से अपना पॉपुलर शो “कॉफी विद करण” चलाते आ रहे है. हाल ही में इस शो का सीजन 7 आ चूका है. जिसका दूसरा एपिसोड हाल ही रिलीज हुआ था. जिसमें सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को इनवाईट किया गया था. इस एपिसोड में करण जौहर ने हमेशा की तरह रैपिड फायर राउंड में गेस्ट से उनकी निजी जिन्दगी से जुड़े सवाल पूछे. जिनका जबाब सारा अली खान ने मजाकिया अंदाज में देते हुए बात को खत्म करने पर जोर दिया. आइये जानते है इस एपिसोड की पूरी कहानी.

सीजन 7 की गेस्ट रही सारा अली खान और जाह्नवी कपूर 

जैसा की करण जौहर इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को बुलाते रहे है. इसी कड़ी में इस बार सीजन 7 के दुसरे एपिसोड में उन्होंने सारा और उसकी बचपन की दोस्त जाह्नवी कपूर को बुलाया था. शुरू में तो आसान सवालों का दौर चला. जिनका दोनों ने बखूबी जबाब दिया था. करण ने इन दोनों से काफी सवाल जबाब किये और दोनों को बहुत हंसाया भी.

यहाँ तो सब ठीक चल रहा था. लेकिन जैसे ही करण ने सारा से एक निजी सवाल पूछा तो वो चौक गयी. दरअसल उन्होंने सारा से उनके एक्स बॉयफ्रेंड से जुड़ा हुआ सवाल पूछ लिया. जिसे सुनकर सारा पहले तो चौंक गयी. हालाँकि बाद में सारा ने इस सवाल का जबाब मजाकियाँ ढंग में देते हुए बात को खत्म करना ही सही समझा.

क्या सारा ने अपने एक्स के साथ बनाये थे फिजिकल रिलेशन

दरअसल करण जौहर ने सारा से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट टाइम के बारे में सवाल कर डाला. उन्होंने सारा से पूछा था कि क्या सारा से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन बने थे ? जिसके विकल्प में उन्होंने हां,नही या असाधारण वाली कंडिशन दे डाली. सारा ने सवाल का जवाब देते हुए कही कि सही जवाब है नहीं… सही जवाब है शायद… असाधारण परिस्थितियों में… आपको नहीं पता यार.

सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, करण जौहर
सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, करण जौहर

सारा का ये जबाब सुनकर वहां मौजूद ठहाके मारकर हसने लगे. लेकिन उनके इस रिएक्शन के बाद सोशल मीडिया में उनके एक्स और प्रेजेंट बॉयफ्रेंड के बारे में जानने उत्सुकता देखने को मिल रही है. क्योंकि सारा को इंडस्ट्री में आये हुए ज्यादा दिन नहीं हुए है. जिस वजह से उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है. वही सारा ने बाकि स्टारकिड की तरह इंडस्ट्री में काम लेने के लिए न तो अपने पिता का सहारा लिया और न ही अपनी माँ के नाम का. उन्होंने अपने काम के दम पर कई बॉलीवुड फिल्मों में अहम रोल हासिल किये है. हालाँकि स्टारकिड लगभग फिल्मों अपने किरदार को मुख्य भूमिका में देखते है.

साथ ही साथ शो के टेलीकास्ट में करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को सारा के बॉयफ्रेंड होने की बात कही थी. वही जब सारा से उनके फ्यूचर पति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रणवीर सिंह से शादी करने की ख्बाहिश जताई. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फ़िलहाल वो शादी शुदा है. ये उनके लिए बड़ी चीज नही है. इसी के साथ जाह्नवी कपूर ने इस सवाल के जबाब में विजय देवरकोंडा और रणवीर सिंह का नाम लिया.

यह भी पढ़े : तैमुर और जेह के बाद करीना ने अपनी तीसरी प्रेगनेंसी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा-सैफ पहले ही देश की आबादी..

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here