Tuesday, September 27, 2022

द्रौपदी का चीर हरण करने की भारी कीमत चुकानी पड़ी इस एक्टर को, जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

- Advertisement -

Actor Punit isar : महाभारत में द्रौपदी का चीर हरण सीन करना दुर्योधन को पड़ा था भारी पूरे 28 साल तक केस के पचड़े में फंसे रहें एक्टर पुनीत इस्सर. बी. आर. चोपड़ा का सबसे पॉपुलर शो महाभारत 1988 में आया ये सीरियल सभी का पसंदीदा शो बन गया. सीरियल के प्रसारण होते ही लोग अपना सारा काम छोड़ टीवी के सामने बैठ जाते थे.  लेकिन सीरियल के एक सीन ने दुर्योधन का किरदार निभा रहे एक्टर पुनीत इस्सर को कानूनी दांव पेंच में फंसा दिया.

Pic source-social media

एक्टर Actor Punit isar के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट 

महाभारत में द्रौपदी का चीर हरण सीन करना दुर्योधन को पड़ा था भारी पूरे 28 साल तक केस के पचड़े में फंसे रहें एक्टर पुनीत इस्सर. बी. आर. चोपड़ा का सबसे पॉपुलर शो महाभारत 1988 में आया ये सीरियल सभी का पसंदीदा शो बन गया. सीरियल के प्रसारण होते ही लोग अपना सारा काम छोड़ टीवी के सामने बैठ जाते थे. सीरियल के स्क्रिप्ट से लेकर कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. शो के हर किरदार ने अपनी एक अलग छाप दर्शकों के दिलों पर छोड़ी है. लेकिन इस सीरियल के एक ऐसे सीन को लेकर महाभारत में दुर्योधन का रोल अदा करने वाले पुनीत इस्सर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया था. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

Pic source-social media

द्रौपदी का चीर हरण सीन करना पड़ा भारी 

- Advertisement -

सन 1988 में आया सीरियल महाभारत किसे नहीं याद है आज भी लोग सीरियल के किरदारों को याद करते हैं. लेकिन इस सीरियल से जुड़ा एक किस्सा आज हम आप को बताने जा रहें हैं. दरसल एक्टर पुनीत इस्सर एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ पर इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि, किस तरह द्रौपदी का चीर हरण वाला सीन उनके जी का जंजाल बन गया. पुनीत ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा. ” किसी ने मुझसे आकर कहा आप के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया है, बनारस के किसी व्यक्ति ने कहा है कि आप ने सीरियल में द्रौपदी का जो चीर हरण किया है उससे उसे दुःख हुआ है”. लेकिन किसी तरह बी. आर चोपड़ा और रवि चोपड़ा ने मामला सुलझा लिया, हर कोई इस मामले से हैरान था.

Pic source-social media

28 साल बाद क्या हुआ 

पुनीत ने आगे बताया 28 साल बाद केस एक बार फिर ओपन हुआ और इस बार उन्हें वकील का सहारा लेना पड़ा. वकील ने पता लगाया तो पता चला कि उस शख्स को सिर्फ कलाकारों के साथ तस्वीर खिचवानी थी इसलिए उसने ये सब किया. पुनीत ने कहा कि हमने बाद में सोचा हमे केस वेद व्यास पर करना चाहिए क्योंकि सबसे पहले महाभारत की कहानी उन्होंने ने ही लिखी थीं. पकड़ना है तो उन्हें पकड़ो.

1988 में आया था शो 

- Advertisement -

सबसे पहले महाभारत दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुआ था कुल 94 एपिसोड का शो 1988 में आया था. राही मासूम रजा ने शो की स्क्रिप्ट लिखी थी जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल और आज भी जब इस सीरियल का रिटेलीकास्ट होता है तो लोग बड़े मन से इस सीरियल को बड़े चाव से देखते है.

यह भी पढ़े : Vastu Tips : अगर रोटी परोसते समय कर रहे है ये 3 गलतियाँ तो हो जाइए सावधान ! बिखर जाएगा परिवार

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular