Saturday, September 24, 2022

जब कैटरीना की वजह से रणबीर ने दिया था दीपिका को धोखा

- Advertisement -

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दमपर देश-दुनिया में पहचान बनाई है। हाल ही में कैटरीना ने फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन एक्टर विक्की कौशल से शादी की है। दोनों ने पहले एक-दूसरे को काफी दिनों तक डेट किया था जिसके बाद अब वे शादी के बंधन में बंध गए।

सलमान से जुड़ा कटरीना का नाम

- Advertisement -

बात करें कैटरीना की पिछली जिंदगी की तो उनका नाम बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। खबरों के मुताबिक, दोनों काफी समय तक एक-साथ रिलेशनशिप में रहे लेकिन उनका यह रिश्ता कामयाब न हो सका। माना जाता है कि सलमान और कैटरीना के रिश्ते में दरार पैदा करने वाले कोई और नहीं बल्कि कपूर खानदान के चश्मों-चिराग रणबीर कपूर थे।

बता दें, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और कैटरीना की नज़दीकियां बढ़ीं थीं। कहा जाता है कि उन दिनों कैटरीना सलमान को डेट कर रही थीं जबकि रणबीर दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में थे।

- Advertisement -

रणबीर ने किया था कटरीना को डेट

हालांकि, अपने पुराने रिश्तों की परवाह किए बगैर रणबीर और कैटरीना एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे। इस बात का जब सलमान और दीपिका को पता चला था तो दोनों का दिल टूट गया था।

अपने रिश्ते के विषय में बात करते हुए फिल्म इंडस्ट्री की सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया था कि जब उन्हें रणबीर और कैटरीना के विषय में पता चला था वे खुद को संभाल नहीं पाई थीं। एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी।‘

ये भी पढ़ें- 8 डिग्री बर्फीले पानी में कूद विद्युत ने किया सबको हैरान

‘हां मैंने चीटिंग की…’

वहीं, इस विषय में एक मैगजीन से बात करते रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि उन्होंने दीपिका को धोखा दिया था। एक्टर ने कहा था कि,  ‘हां मैने चीटिंग की थी क्योंकि मैं तब मैच्योर नहीं था। मैंने कुछ सिचुएशन्स का फायदा उठाया था। यह सब बातें आपको तब समझ आती हैं जब आप उम्र में बड़े हो जाते हैं’।

फिल्म के सेट पर मिले थे रणबीर और दीपिका

गौरतलब है, दीपीका और रणबीर की मुलाकात साल 2007 में आई फिल्म बचना ऐ हसीनो के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे जिसका नतीजा ये रहा कि ये रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि, 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। बता दें, दीपिका ने अपने ब्रेकअप को लेकर एक बार कहा था कि, ‘मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था और यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था’।

ये भी पढ़ें- शादी के लिए दिव्या भारती ने छोड़ दिया था हिन्दू धर्म, बन गईं थीं सना

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular