Friday, September 23, 2022

The Kashmir Files पर अभिनेता आमिर खान का बयान कहा- ‘हमारा दिल…

- Advertisement -

कश्मीरी पंडितो के साथ हुए बुरे बर्ताव और अन्याय पर विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज़ से पहले से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. ऐसे में कई लोगो का मान ना है की कोई भी मुस्लिम या मुस्लिम अभिनेता फिल्म पर अपना मत नहीं रख रहा है. न ही फिल्म को प्रोमोट कर रहा है. इस बीच आमिर खान ने खुल कर द कश्मीर फाइल्स पर अपना मत सभी के सामने रखा है.

फिल्म RRR के प्रमोशन में कही ये बात

फिल्म RRR प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट के साथ पहुंचे आमिर खान ने फिल्म को लेकर अपन मत ज़ाहिर किया. प्रोमोशन के दौरान एक फैन ने उनसे द कश्मीर फाइल्स पर उनका मत जान ने की कोशिश करी जिस पर उन्होंने कहा की वे यह फिल्म ज़रूर देखना चाहेंगे.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/पूनम ने सिडक्टिव अंदाज़ से जीता कंगना का दिल, एक्ट्रेस ने कहा- ‘खोल लो स्कूल..’

- Advertisement -

साथ कश्मीरी पंडितो के साथ हुए अन्याय को उन्होंने बेहद दर्दनाक घटना बताया. कहा की पंडितो के साथ हुआ वह बेहद दुःख का विषय है. साथ ही अभिनेता आमिर खान ने कहा की हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म देखनी चाहिए और जो कुछ कसाहिरी पंडितो के साथ हुआ उस से वाकिफ होना चाहिए.

फिल्म की कामयाबी के लिए दी बधाई

आमिर खान ने न सिर्फ सभी हिन्दुस्तानियो को फिल्म देखने की हिदयात दी बल्कि यह भी कहा कि फिल्म उस हर इंसान की भावनाओ को छूती है जो इंसानियत पर विश्वास रखता है. फिल्म की कामयाबी के लिए भी आमिर खान ने बधाई दी और कहा की वे यह फिल्म ज़रूर देखेंगे और लोगो को भी देखने की हिदायत देंगे.

इस से पहले कंगना रनौत ने भी द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट किया था और देश भर में लोगो को फिल्म देखने की हिदायत दी थी. आपको बता दें की विवेक अग्निहोत्री को यह फिल्म शूट करते वक़्त कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था.समस्या यह की विवेक अग्निहोत्री और बाकि कलाकारों के खिलाफ कश्मीर में शूटिंग के दौरान फ़तवा घोषित कर दिया था. लेकिन इन सभी दिक्कत परेशानियों के बाद भी लोगो ने द कश्मीर फाइल्स न सिर्फ देखी बल्कि इसका ज़ोरो शोरो से प्रमोशन भी किया. कारण कश्मीर में पंडितों का पलायन और उनसे जुडी लोगो की भावनाएं.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/The Kashmir Files पर IAS नियाज़ खान का बयान कहा मुसलमानो की हत्याओं पर भी बनें फिल्म !

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular