Thursday, April 18, 2024

The Kashmir Files पर IAS नियाज़ खान का बयान कहा मुसलमानो की हत्याओं पर भी बनें फिल्म !

- Advertisement -
- Advertisement -

1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय और उनके विस्थापन पर बनी फिल्म The Kashmir Files समय समय पर विवादों में घिर रही है, या यूँ कहो की सुर्खियां बंटोर रही है. ऐसे में मध्य प्रदेश के IAS अफसर का बयान विवादित होता दिख रहा है. मध्य प्रदेश के एडमिनिस्ट्रेटिव अफसर नियाज़ खान ने ट्वीट के ज़रिये कहा की मुसलमानो की हत्या पर भी फिल्म बन नई चाहिए.

नियाज़ खान का The Kashmir Files पर बयान

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files कश्मीरी पंडितो के साथ हुए अन्याय को दर्शाती है. इस पर टिपण्णी करते हुए IAS नियाज़ खान बोले की कश्मीर में रहने वाले पंडितो को पुरे सम्मान के साथ जीने का अधिकार है. आगे उन्होंने इसमें जोड़ते हुए कहा की देश का मुसलमान भी जीता जगता इंसान है. उसे भी जीने का अधिकार है. यह कहते हुए अफसर नियाज़ खान ने मुसलमानो के साथ हो रहे अन्याय की ओर ध्यान केंद्रित किया है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी के साथ नज़र आएंगे ‘भाईजान’, नहीं लेंगे फीस

मुसलमानो की हत्याओं की ओर किया ध्यान केंद्रित

ट्वीट के ज़रिये पंडितो की दुर्दशा पर अपना मत रखते हुए उन्होंने यह भी कहा की ‘द कश्मीर फाइल्स ब्राह्मणो की की तकलीफ दिखती है’. उन्होंने यह भी कहा की भारत में मुसलमनो की हत्या पर भी निर्देशकों को फिल्म बनानी चाहिए. कहा ‘मुसलमान कीड़े मकोड़े नहीं इंसान है और देश के नागरिक है’.

नियाज खान फ़िलहाल मध्य प्रदेश में PWD में डिप्टी सेक्रेटरी के औदे पर है. रियाज़ अपने खुले विचारों और लेखक के तौर पर जाने जाते है. कश्मीर फाइल्स से पहले उन्होंने अल्पसंख्यक पर फिल्म बनाने की इच्छा भी जताई थी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/तांत्रिक के कहने पर किया 7 साल की मासूम को अगवा, देने जा रहा था ‘मानव बलि

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here