Tuesday, May 28, 2024

‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी के साथ नज़र आएंगे ‘भाईजान’, नहीं लेंगे फीस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान बहुत जल्द साउथ फिल्मों में भी नज़र आएंगे। इस बात का खुलासा साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से किया है। उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया। चिरंजीवी ने लिखा, गॉडफादर में आपका स्वागत है, भाई सलमान! आपकी प्रविष्टि ने सभी को उत्साहित किया है। आपके साथ स्क्रीन साझा करना एक परम आनंद है। आपकी उपस्थिति निस्संदेह दर्शकों को जादुई अनुभव देगी।

ये भी पढ़ें-‘द कश्मीर फाईल्स’ पर नहीं थम रहा विवाद, अनुपम खेर ने लगाया कपिल पर आधा सच बताने का आरोप – Story24

बता दें, चिरंजीवी की गॉडफादर के जरिये अब सलमान साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि फिल्म के मेकर्स की तरफ से कर दी गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए सलमान ने कोई पैसा चार्ज नहीं किया है।

सलमान ने ठुकराई फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने तुलूगु फिल्म के मेगास्टार चिरंजीवी की गॉडफादर को लेकर सलमान को मोटी फीस ऑफर की थी। हालांकि, सलमान ने इस फीस को ठुकरा दिया और चिरंजीवी के साथ उनके रिश्ते के खातिर फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी।

आइटम सॉन्ग पर ठुमके लगाएंगे स्टार्स

मालूम हो, इस फिल्म में दंबग खान एक्सटेंडेट कैमियो करते दिखाई देंगे। इसके अलावा सलमान और चिरंजीवी का ज्वाइन्ट एक्शन सीन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। वहीं, खबर है कि दोनों एक्टर्स एक आइटम सॉन्ग पर डांस करते हुए भी नज़र आ सकते हैं।

मोहन राजा के निर्देशन में बन रही फिल्म

गौरतलब है, इस फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्मों के मशहूर डॉयरेक्टर मोहन राजा के द्वारा किया जा रहा है। चिरंजीवी और सलमान के साथ गॉडफादर में एक्ट्रेस नयनतारा और तुलुगू एक्टर सत्यदेव मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें-वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, मच्छर सूंघकर तय करते हैं किसका खून चूसना है – Story24

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here