Tuesday, May 28, 2024

‘पापा’ बनकर आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर जाहिर की खुशी

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गायक उदित नारायण दादा बन गए हैं। जी हां, उनके बेट आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी सिंगर-होस्ट-एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की।

आदित्य ने अपनी शादी की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ईश्वर की कृपा से उन्हें पुत्रीरत्न प्राप्त हुआ है।

ये भी पढ़ें- युद्धभूमि का ‘बाहुबली’, रोमांस में फिसड्डी – Story24

‘भगवान ने मेरी सुन ली…’

बता दें, बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी को मुंबई के सबर्बन नर्सिंग होम में एक क्यूट सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस विषय में एक समाचार पत्र से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि, वे शुरुआत से ही एक बेटी चाहते थे इसलिए वे भगवान से इसी को लेकर प्रार्थना करते थे। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी को देखकर सब बोलते थे कि बेटा होगा लेकिन भगवान ने उनकी सुन ली और उनके घर माता-लक्ष्मी का आगमन हो गया।

वहीं, आदित्य ने अपने पिता के विषय में बताया कि जब से बेटी ने जन्म लिया है तब से गायक खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वे बच्ची को बेबी एंजेल कहकर बुलाते हैं।

‘श्वेता के लिए बढ़ गया सम्मान’

इस दौरान आदित्य ने बच्ची के जन्म के उन खूबसूरत लम्हों को याद करते हुए कहा कि, जब श्वेता ने जब बेटी को जन्म दिया तब मैं उसके साथ था। वो पल और उसे इतने दर्द में भी हस्ते हुए देखते हुए मुझे महसूस हो रहा था कि इतनी ताकत सच में एक महिला में ही हो सकती है। ये सब देखने के बाद श्वेता के लिए मेरा प्यार और सम्मान अब दोगुना हो गया है। सिंगर ने कहा कि, मैंने देखा है कि जब एक महिला बच्चे को जन्म देती है और यहां तक ​​कि गर्भावस्था के चरण से गुजरती हैं तो उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें- ट्रोलर्स पर भड़कीं पूनम पांडे, बोलीं- ‘रात में मेरे…’ – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here