Thursday, April 18, 2024

युद्धभूमि का ‘बाहुबली’, रोमांस में फिसड्डी

- Advertisement -
- Advertisement -

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का शानदार सफर तय करने वाले अभिनेता प्रभास आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रखा है। साल 2015 में रिलीज़ फिल्म बाहुबली ने 1000 करोंड़ से अधिक का बिजनेस करके बॉक्सऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में प्रभास एक योद्धा के किरदार में नज़र आए थे।

इस बिग बजट फिल्म में एक्टर की लाजवाब एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। यही कारण है कि देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रभास की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें- ट्रोलर्स पर भड़कीं पूनम पांडे, बोलीं- ‘रात में मेरे…’ – Story24

11 मार्च को रिलीज़ होगी ‘राधे श्याम’

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। एक्टर के फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, बहुत जल्द यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 11 मार्च को यह फिल्म रिलीज़ होगी, जिसमें दर्शक अपने फेवरेट एक्टर प्रभास को एक ज्योतिषी के किरदार में देखा जाएगा।

बता दें, अभिनेता इन दिनों राधेश्याम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। पिछले दिनों वे एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के विषय में चर्चा की।

प्रभास ने बताया कि उन्हें आज भी फिल्मों में रोमांटिक सीन्स शूट करने में दिक्कत महसूस होती है। एक्टर ने बताया कि कैमरे के सामने उन्हें शर्टलेस होने में शर्म आती है।

‘किसिंग सीन्स में होती है प्राब्लम…’

फिल्मों में किसिंग सीन्स को लेकर बात करते हुए बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने बताया कि, किसिंग सीन्स से वे  ज्यादातर बचने की कोशिश करते हैं। हालांकि अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो एक्टर कुछ नहीं कहते हैं।

राधे श्याम के किसिंग सीन्स को लेकर बात करते हुए प्रभास ने कहा कि, ‘डायरेक्टर ने इसे ऐसा लिखा है और ये लव स्टोरी है तो मैं ना भी नहीं कह सकता। अभी भी मुझे किसिंग सीन्स करने में और अपनी शर्ट उतारने में असहज महसूस होता है। मैं चेक करता हूं कि सेट पर कितने लोग हैं और फिर कहता है कि चलो कहीं और चलकर सीन शूट करते हैं।

गौरतलब है, 11 मार्च को रिलीज़ होने जा रही राधे श्याम में प्रभास के अलावा भाग्यश्री, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, सचिन खेड़कर और मुरली शर्मा भी नज़र आएंगे। इस फिल्म की कहानी 1970 में यूरोप में सेट है जिसमें विक्रमादित्य नाम के ज्योतिषी को प्रेरणा नाम की लड़की से प्यार हो जाता है।

ये भी पढ़ें- Big B के घर गूंजी किलकारी, आराध्या बच्चन बनीं दीदी – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here