Tuesday, May 28, 2024

Big B के घर गूंजी किलकारी, आराध्या बच्चन बनीं दीदी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार इन दिनों खुशियां मनाता नज़र आ रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार में एक नए मेहमान की एंट्री हुई है जिसकी वजह से सभी काफी एक्साइटेड हैं।

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं।

जी हां, अमिताभ के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है, जिसने सभी को हंसने-मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया है।

ये भी पढ़ें- 25 साल पहले बॉबी देओल ने ऐश्वर्या के साथ की थी ऐसी हरकत – Story24

अमिताभ की भतीजी ने दिया बच्चे को जन्म

आपको बता दें, इस बच्चे को बिग बी की अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने नहीं बल्कि एक्टर के छोटे भाई अजिताभ की बेटी नैना बच्चन ने जन्म दिया है।

मालूम हो, अमिताभ की भतीजी नैना बच्चन ने साल 2015 में रंग दे बसंती फेम एक्टर कुणाल कपूर से शादी की थी। अब शादी के सात साल बाद कपल के घर एक बच्चे का जन्म हुआ है जिससे वे दोनों काफी एक्साइटेड हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor)

कुणाल कपूर ने साझा की जानकारी

हाल ही में पापा बने एक्टर कुणाल कपूर ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये साझा की। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि,  ‘मुझे और नैना और मेरे सभी शुभचिंतकों को यह सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है, कि अब हम एक नन्हे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं। और यह सभी आप लोगों की दुआओं और भगवान की आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है। हम लोगों ने बच्चे की आस में काफी लंबे समय का इंतजार किया था। लेकिन फाइनली आज हमें वह खुशी मिल ही गई है जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था।’

बताया जा रहा है कि अमिताभ की भतीजी ने हाल ही में एक बेबी को बॉय को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

बिग बी के घर है बच्चों की फौज

गौरतलब है, सदी के सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अब तीसरी बार नाना बन गए हैं। इससे पहले उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने एक बेटी और बेटे को जन्म दिया था। इसके अलावा बिग बी की एक पोती भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

ये भी पढ़ें- AskSRK सेशन में फैंस ने शाहरुख को दी मज़ेदार सलाह, कहा- ‘फिल्मों में…’ – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here