Thursday, April 18, 2024

25 साल पहले बॉबी देओल ने ऐश्वर्या के साथ की थी ऐसी हरकत

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बॉबी देओल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। आज भी उनकी एक्टिंग के प्रति लोगों में दीवानगी उतनी ही है जितनी कि 90 के दशक में हुआ करती थी।

हालांकि, एक लंबे वक्त के लिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन अब एक बार फिर टीवी स्क्रीन्स पर वापिस आ चुके हैं। हाल ही में बॉबी देओल को एमएक्स प्लेयर की ब्लॉकबस्टर सीरीज़ आश्रम में देखा गया था। इसमें उन्होंने बाबा का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था।

ये भी पढ़ें- बाबा और बबुआ की लड़ाई में फंसा ‘बुलडोज़र’ – Story24

नई फिल्म में नज़र आए बॉबी देओल

अब एक बार फिर बॉबी अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। हाल ही में एक्टर की नई फिल्म लव हॉस्टल रिलीज़ हुई है जिसमें बॉबी को नेगेटिव किरदार में देखा गया है।

इसी फिल्म को लेकर एक्टर ने अपने ऑफिशियल हैंडल से पिछले दिनों एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने खुद पर बने मीम्स के विषय में बात करते हुए अपनी नई फिल्म का प्रमोशन किया।

एक्टर ने साझा किया मीम्स वीडियो

मालूम हो, बॉबी ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें पुरानी फिल्मों के कुछ चंक हैं जिसे लेकर बॉबी पर मीम्स बनाए गए हैं जिन्हें देखकर एक्टर को काफी हंसी आई है।

वीडियो की शुरुआत में बॉबी देओल के शुरुआती दिनों की फिल्म का एक सीन है, जिसमें वो ईयरपॉड लगाए दिख रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉबी ने कहा, ‘देखिए, मैं हमेशा समय से आगे रहा हूं। साथ ही, मुझे लगता है कि मुझे इनका पेटेंट कराना चाहिए था।”

ऐश्वर्या से मांगी माफी

वीडियो में आगे बॉबी और ऐश्वर्या राय की फिल्म और प्यार हो गया का सीन है। इसमें बॉबी एश्वर्या की नाक में आरटीपीसीआर टेस्ट जैसा कुछ करते दिख रहे हैं। इसे लेकर एक्टर ने कहा कि मैंने 90 के दशक में ही आरटी-पीसीआर परीक्षण की भविष्यवाणी कर ली थी। इसके बाद हंसते हुए बॉबी ने ऐश्वर्या से माफी मांगी और कहा, “माफ करना ऐश्वर्या, लेकिन बॉबी गॉट ‘स्वॉबी’ । समझे? स्वाब टेस्ट, बॉबी-स्वाबी।”

ये भी पढ़ें-इंग्लैंड में सीएम पद की शपथ लेंगे अखिलेश यादव? – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here