Friday, May 24, 2024

 दो साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खाया माँ के संग खाना, पैर छूकर लिया आशिर्वाद

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों मे भाजपा ने अपना परचम पूर्ण बहूमत के संग लहराया है. जीत का जश्न प्रदेश के कोने कोने मे मनाया जा रहा है. इतना ही नही प्रदेश की जनता को कहना है की इस बार होली पर भगवा खेला जायेगा. इन सबके बाद शपथ ग्रहण समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे दो साल बाद अपनी माँ हीराबेन से मिले.

आपको बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिरी बार अपनी माँ से 2019 मे मिले थे. जिसके बाद वे अपने कार्यक्रमों मे व्यस्थ हो गये थे, और अपनी माँ से नही मिल पाये थे.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/यूपी में खिला ‘कमल’, साईकिल हुई ‘पंचर’, क्या रही वजह?

ऐसे मे हाल ही मे वे जब गुजरात दौरे के लिये आये तब वे अपनी माँ से भी मिले. साथ ही उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है. वायरल तस्वीरों मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी माँ हीराबेन के पैर छू उनसे आशिर्वाद लेते नज़र आ रहे है और साथ दोनो की एक साथ खिचड़ी खाते हुये की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है.

किया गुजरात दौरा

प्रधानमंत्री के गुजरात दौरे की यदी बात की जाये तो वहां ज़ोरो शोरो से रोड शो निकाला था. जहां पर उन्होने कई मुद्दो पर बात की. ग्रामीण विकास से लेकर महिला सशक्तीकरण, ऐसे कई मुद्दो पर ज़ोर देते हुये प्रधानमंत्री ने सम्बोधन किया.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/दिल्ली मे MCD के चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल का केंद्र सरकार पर वार. कहा- “ केंद्र सरकार चुनाव आयोग पर बना रही अपना कंट्रोल.”

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here