Saturday, September 24, 2022

दिल्ली मे MCD के चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल का केंद्र सरकार पर वार. कहा- “ केंद्र सरकार चुनाव आयोग पर बना रही अपना कंट्रोल.”

- Advertisement -

10 मार्च 2022 को विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके है. पंजाब मे आम आदमी पार्टी ने भारी बहूमत के साथ प्रचंड जीत अपने नाम दर्ज कर ली है. ‘आप’ की इस जीत को पंजाब मे बदलाव की लहर की नज़र से देखा जा रहा है. ईसके बाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को उनकी जीत के लिये ट्विटर के ज़रिये बधाई दी.

प्रधान मंत्री ने दी शुभकामनायें

- Advertisement -

भाजपा ने पंजाब को छोड़कर बाकी 4 राज्यो मे दमदार जीत हांसिल करी है. आपको बता दें की आम आदमी पार्टी की जीत को इस साल के चुनाव मे सबसे बड़े फेरबदल के रूप मे देखा जा रहा है. जानकारी के अनुसार प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई देते हुये लिखा “पंजाब चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी को मेरी ओर से बधाई. पंजाब के कल्याण के लिए केन्द्र की ओर से हर संभव मदद का मैं आश्वासन देता हूं”  इसपर केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुया “धन्यवाद सर” कहते हुये रिप्लाइ किया.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/कोरोना के नये वेरियेंट की हुई पुष्टी, हो सकता है पहले से ज़्यादा घातक

- Advertisement -

MCD के चुनाव को लेकर बोले केजरीवाल

पंजाब मे प्रचंड बहुमत और जीत के बाद दिल्ली मे होने वाले MCD के चुनाव टाले जाने पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर धावा बोला है. अपने कथन मे केजरीवाल ने कहा कि “ये प्रजातंत्र के लिए अच्छे संकेत नहीं है. केंद्र सरकार चुनाव आयोग पर दबाव बना रही है”.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/कोरोना के नये वेरियेंट की हुई पुष्टी, हो सकता है पहले से ज़्यादा घातक

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular