Friday, September 23, 2022

लॉकअप में कुबूला अली मर्चेंट ने गुनाह, बोले- “Ex वाइफ सारा को दिया…”

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्शियल शो लॉकअप इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दर्शक शो में हो रहे खुलासों का लुत्फ उठा रहे हैं। इस बीच टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने अपनी एक्स वाइफ सारा खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि मैंने सारा को चीट किया था।

ये भी पढ़ें-जब ड्रग्स और शराब की लत में डूब गए थे हनी सिंह, बर्बाद हो गया था करियर – Story24

- Advertisement -

सारा और अली की शादी क्यों टूटी?

बता दें, टीवी एक्टर अली मर्चेंट इन दिनों कंगना के शो लॉकअप में एक कैदी बनकर पहुंचे हैं। उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। सारा उनको लेकर काफी असहज महसूस कर रही हैं। वहीं, अब जब सारा और उनके एक्स पति दोनों ही इस शो में मौजूद हैं तो उनके रिश्ते को लेकर गॉसिप होना लाज़मी है। सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर एक बार फिर चर्चाएं तेज़ हो गई हैं। हर कोई जानना चाहता है कि दोनों की शादी क्यों टूट गई थी?

- Advertisement -

”…..अगला स्टेप शादी ही होता है”

इस बीच अभिनेता अली मर्चेंट ने अपनी एक्स वाइफ को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसने सनसनी मचा दी है। उन्होंने कुबुल किया है कि उन्होंने सारा खान को धोखा दिया था। बता दें, यह खुलासा एक्टर ने पायल रोहतगी से अपने और सारा के रिश्ते को लेकर बातचीत के दौरान किया। अली ने कहा कि, मैं उस वक्त 23 साल का था। हमारी जनरेशन उस वक्त काफी इममैच्योर थी तो मैंने सोचा कि ये अच्छी ऑपरचुनिटी है कि हम पहले कपल के तौर पर रियलटी शो में शादी करें। अब जब दो लोग प्यार में होते हैं तो उनका अगला स्टेप शादी ही होता है।

‘मैं बहक गया..’

एक्टर ने आगे कहा कि, शो से पहले हम दो साल तक लिव इन में रहे थे। वह मेरे घर में रहती थीं। जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आया तो मुझे मालूम चला कि हमारे परिवार के बीच काफी इशू हैं। मैं पागल हो गया था। मुझे समझ नहीं आया कि क्या करूं। बिग बॉस के घर में भी जब मैं गया तो मैंने देखा कि उसके और अश्मित पटेल के बीच अब भी लिंकअप है। इसके बाद मैं दिल्ली गया। मैं एक क्लब गया और बहक गया। मैं एक लड़की से मिला, हमने फ़ोन पर बात की और चीज़ें आगे बढ़ गईं जिसके बाद मुझे अफसोस हुआ।

ये भी पढ़ें-माँ और बच्चे के लिए घातक साबित हो सकता है फाइब्रोमायल्जिया – Story24

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular