Thursday, September 22, 2022

लॉकअप फेम अंजली अरोड़ा ने शेयर किया डार्क सीक्रेट, बोलीं- ‘मैं होटल में अकेली…’

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने नए शो लॉकअप को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस एक जेलर के रुप में नज़र आ रही हैं। इस शो में उन सितारों को आने का मौका मिला है जिनका बाहरी दुनिया में कॉन्ट्रोवर्सीज़ से काफी पुराना नाता रहा है। इनमें मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे तक सब शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- पहली बार पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे यह दो खिलाड़ी – Story24

- Advertisement -

बता दें, शुरुआत से ही यह शो कॉन्ट्रोवर्सीज़ से घिरा रहा है यही कारण है कि दर्शकों का इसे भरपूर प्यार मिल रहा है। हाल ही में टेलिकॉस्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि सेलेब्स ने पूरी दुनिया के सामने अपने डार्क सीक्रेट्स रिवील किए थे। इस दौरान कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा ने भी जनता के सामने अपना सीक्रेट साझा किया था।

‘मैं होटल में अकेली थी..’

- Advertisement -

उन्होंने बताया था कि पिछले साल दिसंबर के माह में वे शूटिंग के लिए रशिया गईं थीं। वहां पर वे अपनी टीम के साथ एक होटल में रुकी थी। इस दौरान उन्हें कुछ पैसों की आवश्यकता पड़ी थी तो उन्होंने एक रिसेप्शनिस्ट से 5000 रुबल्स उधार लिए थे। इसके बाद उस व्यक्ति ने उन्हें रात को पार्टी के लिए ऑफर किया था जिसके बाद वे उसके साथ गईं थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका यह सीक्रेट न ही उनके माता-पिता, दोस्त-यार किसी को नहीं पता था।

कंगना ने लगाया ‘लाइफस्टाइल मेनटेन’ करने का आरोप

मालूम हो, मणिकर्णिका फेम कंगना ने अंजली के इस सीक्रेट को सुनने के बाद उनपर आरोप लगाया कि वे अपना लाइफस्टाइल मेनटेन करने के लिए किसी अंजान व्यक्ति के साथ डेट पर गईं थी। इसपर अंजली ने जवाब दिया कि मुझे सिर्फ पैसों की जरुरत थी इसलिए मैं उसके साथ पार्टी में गई थीं। हालांकि, उन्होंने माना कि वे उस रिसेप्सनिस्ट की तरफ आकर्षित हुईं थीं।

गौरतलब है, बीते दिन शो से स्वामी चक्रपाणि को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पिछले हफ्ते शुरु हुए इस शो में पांच लोग नॉमिनेट हुए थे जिनमें स्वामी चक्रपाणि, सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा और मुनव्वर फारूकी शामिल थे।

ये भी पढ़ें-जब आलिया ने अपने लुक से लूट ली थी महफिल – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular