Thursday, September 29, 2022

पहली बार पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे यह दो खिलाड़ी

- Advertisement -

डिस्कवरी पर प्रेमियर होने वाले शो ‘इंडिआज़ अनलिमिटेड वॉरियर’ को लेकर दर्शको में भारी उमंग देखने को मिल रहा है. इसकी जानकारी विद्द्युत जामवाल ने अपने ट्विटर के द्वारा दी है.

ट्विटर पर शेयर किया प्रोमो

शो के बारे में बताते हुए विद्द्युत ने लिखा ‘कि योद्धा वह है जो अपने शरीर में हर चीज का अनुभव करता है, यह जानते हे कि यह उनका अपना अनुभव है’ शो में अक्षय कुमार की मौजूदगी अलग रंग लाने वाली है. 11 मार्च को होने वाले प्रेमियर में अक्षय कुमार पर्दे पर नज़र आएंगे.

- Advertisement -

फैन्स कर रहे प्रोमो को ज़ोरो से शेयर

जैसे ही विद्द्युत ने ट्विटर के ज़रिये फैन्स को शो की जानकारी दी, बस तभी से फैन्स की शो को लेकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. दो जांबांज खिलाडियों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स में काफी जोश और उमंग है. ट्विटर पर एक यूजर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा कि ‘किसी फिल्म में ना सही पर एक साथ दोनों खिलाड़ियों को देखने का मौका तो मिला’. और कई अन्य एक्शन फिल्मों के प्रेमियों ने शो को काफी सराहा.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें – https://www.story24.in/नसीरुद्दीन शाह ने इंटरव्यू के दौरान व्यक्त किया अपना दर्द

क्यों करना चाहते है अक्षय यह शो?

शो में दिलचस्पी रखने की वजह अक्षय ने बताई की ‘मैं नौ साल का था जब मैंने मार्शल आर्ट्स का अभ्यास करना शुरू किया था और आज मेरे पास जो कुछ भी है वो इसी की वजह से है’. साथ ही उन्होंने बताया की जब जब शो के निर्माता उनके पास आए और इस शो के बारे में बताया तो वे उसी वक्त इससे प्रभावित हो गए थे, साथ ही उन्होंने बताया की उन्हें उम्मीद है की दर्शकों से उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिलेगी.

विद्द्युत निभाएंगे डोजो मास्टर की भूमिका

शो का ज़िक्र करते हुए विद्द्युत ने बताया कि ‘इस शो में डोजो मास्टर की भूमिका निभाना मेरे लिए समृद्ध की बात है क्योंकि मैंने इस विषय को जिया है. मेरा काम परम योद्धा की खोज करना है’. शो के पीछे की मेहनत का ज़िक्र करते हुए उन्होंने बताया ‘ऐसा व्यक्ति जो किसी भी क्षण अपने मन, शरीर और आत्मा के साथ सब कुछ अनुभव करता है. शो को बनाने के लिए हमने कलारीपयट्टू से क्राव मागा तक शोध किय. इस शो का कॉन्सेप्ट एकदम अलग है, जिसके लिए बहुत रिसर्च की गई है.

यह भी पढ़ें – https://www.story24.in/जब आलिया ने अपने लुक से लूट ली थी महफिल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular