Saturday, September 24, 2022

अनुपम खेर का बड़ा खुलासा, क्यों नहीं हुआ ‘द कश्मीर फाईल्स’ का प्रमोशन

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ फैंस उनकी इस फिल्म पर प्यार बरसा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स टीवी इंडस्ट्री के सुपरहिट शो द कपिल शर्मा को बॉयकॉट करने की मांग रहे हैं। लोगों का कहना है कि कपिल ने कश्मीरी पंडितों की जिंदगी पर बनीं इस फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें-नौकरानी संग बुरा बर्ताव करते हुए अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल – Story24

- Advertisement -

‘मुझे बुलाया गया था..’

अब इस विवाद पर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सच्चाई बयां की है। उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर बुलाया गया था। यह खुलासा एक्टर ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो पर बुलाया गया था। मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरियस है। मैं इसमें नही जा सकता हूं। ये दो महीने पहले हुआ था तब मुझसे कहा गया कि आप आइए। मैं कई बार शो में गया हूं और ये एक फनी शो है। मुझे नहीं लगता कि कपिल का हमारे या फिर फिल्म के प्रति कोई द्वेष है।

- Advertisement -

कपिल ने पोस्ट किया वीडियो

वहीं, अनुपम के इस बयान पर अब कपिल शर्मा ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने एक्टर के इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट करते हुए एक्टर को सच्चाई बताने के लिए धन्यवाद दिया है। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, मेरे खिलाफ सभी आरोपों को गलता बताने के लिए थैंक्यू अनुपम खेर पाजी और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी है। खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।

विवेक ने लगाया फिल्म को प्रमोट न करने का आरोप

गौरतलब है, द कश्मीर फाईल्स के डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर ट्वीट कर आरोप लगाया था कि उन्होंने निर्देशक की आगामी फिल्म को अपने शो में प्रमोट करने से मना कर दिया था। विवेक ने लिखा था कि, ‘मैं भी उनका फैन हूं, लेकिन फैक्ट ये है कि उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया गया है क्योंकि हमारी फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है’।

ये भी पढ़ें-शो ‘लॉक अप’ में छलका दर्द, क़र्ज़ में डूबे करणवीर बोहरा – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular