Thursday, May 12, 2022

सहारनपुर में दुष्कर्म आरोपियों के घर पंहुचा बाबा का बुलडोज़र, सरेंडर करने की दी चेतावनी

- Advertisement -

लोग कितने ही नारे लगाएं, तरह तरह की बातें करें, लेकिन रेप जैसा घिनोना अपराध रोके नहीं रुक रहा. और ऐसा नहीं है की छोटे शहरो के या अनपढ़ लोगो में ही ऐसी घटना सुन ने में आती है. को हम किसी भी तरह के सांचे में नहीं ढाल सकते. बड़े से लेकर छोटे शहरों में, पढ़े लिखें हों या अनपढ़  ऐसी घिनौनी सोच वाले लोगो की कोई सीमा नहीं होती. ऐसे में न उम्र की सीमा न सोच की सीमा, इसी सीमा को लांघते हुए एक किस्सा सहारनपुर से सामने आया है जिसमे एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ.

प्रधान के बेटे है आरोपी

दरअसल इस पूरे मामले में उसी गांव के प्रधान के दोनों बेटो पर रेप का आरोप लगाया है. जिसकी पुष्टि होने के बाद गुरूवार को थाना प्रमुख दोनों लड़को की गिरफ्तारी के लिए उनके घर गिरफ्तारी के लिए जेसीबी के साथ पहुंची. घटना के बाद दर्ज एफआईआर के बाद से ही दोनो आरोपी फरार थे.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/इस वजह से टूटी थी सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी, करीना और रोज़ा नही थी तलाक की वजह

सरेंडर करने के दी चेतावनी

मामले में गिरफतारी के लिए पहुंची पुलिस ने जेसीबी के साथ प्रधान के घर तोड़ फोड़ की, और साथ ही सरेंडर करने की चेतावनी भी दी. थाना प्रभारी चिलकाना सत्येंद्र कुमार राय बुलडोजर और ढ़ोल लेकर प्रधान के घर पहुंचे और चेतावनी देते सरेंडर नहीं किया तो मकान को ध्वस्त कर दिया जायेगा. पुलिस का अपराधियों यह अनोखा ढंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/एक दूसरे के हूबहू दिखते है यह टीवी सीरियल और बॉलीवुड के कलाकार

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular