Thursday, September 22, 2022

फीका पड़ा ‘बच्चन पांडे’ का भौकाल, कलेक्शन में आई गिरावट

- Advertisement -

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म बच्चन पांडे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उन्होंने गैंगस्टर का किरदार निभाया है। दर्शकों को उनका किरदार काफी पसंद भी आ रहा है लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें-स्कूल सिलेबस में जल्द शामिल होगी दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की जीवनी, कर्नाटक सरकार का फैसला – Story24

- Advertisement -

नाकाम साबित हुई फिल्म

बता दें, अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म बच्चन पांडे का काफी लंबे वक्त से इंतज़ार किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बहुत समय से बज़ बना हुआ था। दर्शक भी इस मूवी का ज़ोरों-शोरों से इंतज़ार कर रहे थे। फैंस को उम्मीद थी कि फिल्म की कहानी दिलचस्प होगी और लोगों को प्रभावित करेगी। हालांकि, फिल्म का कलेक्शन दिन-प्रतिदिन कम होता जा रहा है। इसका अर्थ यह है कि खिलाड़ी कुमार की यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने में नाकाम साबित हुई है।

कम हुआ कलेक्शन

- Advertisement -

बात करें, बच्चन पांडे की पहले दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने 13.25 करोंड़ रुपये कमाए थे। हालांकि, दूसरे दिन यह फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी। बताया जा रहा है कि दूसरे दिन इस फिल्म ने 12 करोंड़ रुपये कमाए थे। कुल मिलाकर यह फिल्म अब तक 25 करोंड़ के आस-पास की कमाई कर पाई है।

गौरतलब है, फिल्म को मिले रिव्यूज़ की यदि बात की जाए तो बच्चन पांडे को कुछ दर्शक पसंद भी कर रहे हैं तो वहीं कुछ उसे बुरा भी बता रहे हैं। इससे साफ है कि फिल्म को लेकर अब तक मिक्स्ड रिव्यूज़ ही मिल रहे हैं।

“…..मुश्किल और दर्दभरा था”

वहीं, खिलाड़ी कुमार ने इस फिल्म में निभाए अपने किरदार को लेकर बात करते हुए बताया था कि यह किरदार करना काफी मुश्किल और दर्दभरा था। यह खुलासा अभिनेता ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया था। उन्होंने एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान किया था कि, ‘लेंस पहनना और फिर उसे हटाना बेहद मुश्किल था। जान निकल जाती थी क्योंकि मैं इसे खुद से अपनी आंख में फिक्स नहीं कर पाता था। यह एक बहुत बड़ा लेंस था। मुझे सब कुछ धुंधला दिखाई देता था और इसी तरह मैं शूटिंग करता था। मैं बस देख पाता था कि मेरे सामने एक फिगर है।’

 ये भी पढ़ें-चुनाव से पहले शुरु हुआ दल-बदल का सिलसिला, बीजेपी के 36 नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular