Monday, May 27, 2024

चुनाव से पहले शुरु हुआ दल-बदल का सिलसिला, बीजेपी के 36 नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

- Advertisement -
- Advertisement -

देश के पांच राज्यों में चुनाव संपन्न होने के बाद गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां तेज़ हो गई हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने हर बार की तरह गुजरात के चुनावों की कमान एक बार फिर संभाल ली है। हाल ही में पीएम ने अपने गृहराज्य गुजरात में एक विशाल रोड शो किया था। इस दौरान लाखों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका स्वागत किया था।

ये भी पढ़ें-पूनम ने सिडक्टिव अंदाज़ से जीता कंगना का दिल, एक्ट्रेस ने कहा- ‘खोल लो स्कूल..’ – Story24

कांग्रेस में फूट की जताई आशंका

इस बीच खबर आ रही है कि राजनीतिक पार्टियों में दल-बदल का सिलसिला भी शुरु होने लगा है। दरअसल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और सिरोही विधानसभा सीट से विधायक संयम लोढ़ा ने हाल ही में गुजरात कांग्रेस में टूट की आशंका जताई थी। इस मामले में कांग्रेस विधायक ने ट्वीट कर कहा था कि, गुजरात विधानसभा चुनाव 2022, BJP कांग्रेस के 10 विधायकों पर डोरे डाल रही है। स्वस्थ रहें, सतर्क रहें।

कांग्रेस ने मारी बीजेपी के खेमे में सेंध

हालांकि, इससे पहले अब खबर आई है कि कांग्रेस ने बीजेपी के पाले में सेंध मार दी है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की विचारधारा से प्रभावित होकर बीजेपी के 36 नेताओं ने सोमवार को कांग्रेस का दामन थामा है।

‘समस्याओं का नहीं हो रहा समाधान..’

गौरतलब है, कोटा उत्तर से विधायक और गहलोत कैबिनेट में संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल की मौजूदगी में बीजेपी के 36 नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पंजे को अपना लिया है।

वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने इस फैसले के पीछे की वजह को लेकर बताया कि ‘पार्टी और संगठन में हमारे काम को तव्वजो नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा लोगों की समस्याओं का समाधान भी नहीं किया जा रहा है। इसलिए हमने कांग्रेस की विचारधारा को अपनाने का फैसला किया है।‘

ये भी पढ़ें-The Kashmir Files पर अभिनेता आमिर खान का बयान कहा- ‘हमारा दिल… – (story24.in)

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here