Tuesday, May 28, 2024

‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन फिर बेचेंगे मूंगफली, बोले- ‘मैं फिर से..’

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया के इस दौर में कब कौन वायरल हो जाए और कौन व्यक्ति सेलेब्रिटी बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसका प्रबल उदाहरण कच्चा बादाम फेम भुबन बादायकर हैं। पश्चिम बंगाल के इस मूंगफली विक्रेता ने अपनी सेल बढ़ाने के लिए एक गाना बनाया था जो कि आज पूरी दुनिया में धमाल मचा रहा है। देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी सोशल मीडिया यूजर्स इसपर रील बनाकर अपलोड कर रहे हैं। कुछ ही दिनों में भुबन एक साधारण मूंगफली विक्रेता से स्टार बन गए।

ये भी पढ़ें-रानू मंडल पर चढ़ा भुबन बादायकर का भूत, गा रहीं ‘कच्चा बादाम’ – Story24

भुबन पर चढ़ा स्टारडम का घमंड

लेकिन वो कहते हैं कि फेम घमंड ला ही देता है। ऐसा ही कुछ इस नए नवेले सेलेब्रिटी के साथ हुआ। जब भुबन को उनके गाने के लिए लोग जानने-पहचानने लगे तो उन्हें इस बात का घमंड हो गया। इसलिए सिंगर ने मूंगफली बेचने से इनकार कर दिया। बता दें, भुबन ने एक कार्यक्रम के दौरान इस बात की घोषणा की कि वे अब मूंगफली नहीं बेचेंगे क्योंकि अब वे सेलेब्रिटी बन गए हैं।

सिंगर पर भड़के यूजर्स

सिंगर का यह बयान सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया जिसके बाद लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरु कर दी। लोगों की इस प्रतिक्रिया पर भुबन ने अब अपने बयान के लिए माफी मांगी है। उन्होंने स्वीकार किया है कि जरुरत पड़ने पर वे एक बार फिर मूंगफली बेचेंगे।

‘मैं मूंगफली बेचूंगा…’

मालूम हो, एक समाचार पत्र से इंटरव्यू के दौरान भुबन से जब उनके इस बयान को लेकर सवाल किया गया तो भुबन ने बताया कि जरूरत पड़ने पर तो वह दोबारा मूंगफली बेचने के लिए घर से बाहर निकलेंगे। सिंगर ने कहा, “मुझे अब अहसास हुआ कि मुझे उस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए थी। लोगों ने मुझे सेलिब्रिटी बनाया और अब अगर ऐसी स्थिति में मैं दोबारा आकर खड़ा होऊंगा तो मैं फिर से मूंगफली बेचने का काम शुरू करूंगा।”

‘मैं साधारण इंसान हूं..’

उन्होंने आगे कहा कि, ’मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि लोगों का मुझे इतना प्यार मिला। मैं एक साधारण व्यक्ति हूं और मैं इसी साधारणपन से अपनी जिंदगी जी है। स्टारडम, मीडिया अटेंशन और ग्लैमर जैसी चीजें हम जैसे लोगों के लिए नहीं बनी है। यह कभी भी इंसान के साथ हमेशा नहीं रहती। मैं आप सभी को तसल्ली देना चाहता हूं कि मैं बतौर इंसान नहीं बदला हूं। मैं अभी भी वहीं साधारण इंसान हूं, जैसा आप सभी ने मुझे वीडियो में देखा।’

ये भी पढ़ें-भुबन के ‘काचा बादाम’ गाने पर थिरक रही है दुनिया, खुद जूझ रहे हैं गरीबी से – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here