Thursday, April 18, 2024

लॉकअप में बंद कैदियों को मिल रही मोटी रकम, हैरत में डाल सकती है कंगना की फीस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने न्यू शो लॉकअप के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी हैं। बिग बॉस की तर्ज पर तैयार किया गया यह शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में आए सेलेब्स आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वे चर्चाओं में आ जाते हैं। पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे जैसे नामचीन सेलेब्स ने इस शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम खुलासे करके सुर्खियां बटोरी हैं।

बता दें, यह शो 10 हफ्तों तक चलेगा जिसमें कंगना रनौत एक जेलर की भूमिका में नज़र आएंगी जबकि सेलेब्स को कैदी के रुप में देखा जाएगा। ये कैदी अपनी निजी जिंदगी में हुई कॉन्ट्रोवर्सीज़ के चलते कंगना की जेल में पहुंचे हैं। हालांकि, ये जानकर आपको हैरानी होगी कि फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन की जेल में रहने के लिए ये कैदी मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस भी शो के निर्माताओं से करोंड़ों की फीस वसूल रही हैं।

ये भी पढ़ें-रुस के खिलाफ Netflix का बड़ा फैसला, सेवाओं पर लगाया प्रतिबंध – Story24

आज हम आपको लॉकअप में बंद सेलेब्स की फीस के विषय में जानकारी देने जा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये सेलेब्स जेल में कैद होने के लाखों रुपये चार्ज कर रहे हैं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी जिंदादिली के लिए जानी जाती हैं। उनका विवादों से पुराना नाता रहा है। यही कारण है कि टीवी इंडस्ट्री के लॉकअप में उन्हें जेलर की भूमिका दी गई है। बताया जा रहा है कि इस शो के लिए कंगना ने 25 करोंड़ रुपये चार्ज किए हैं। इसके अलावा वे हर एपिसोड के लिए 1 करोंड़ रुपये चार्ज कर रही हैं।

अंजलि अरोड़ा

सोशल मीडिया के जरिये लॉकअप तक का सफर तय करने वाली अंजलि अरोड़ा कंगना के शो में टार चांद लगाती नज़र आ रही हैं। बाहरी दुनिया में उनकी डांस परफॉर्मेंसेस के लिए उन्हें काफी पसंद किया जाता है। यही कारण है कि शो के निर्माताओं से मोटी रकम चार्ज कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अंजलि एक हफ्ते के लिए तकरीबन 3-4 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

मुनव्वर फारूकी 

स्टैंडअप कॉमेडी के बेतहाज बादशाह मुनव्वर फारुकी भी अपने विवादों के चलते कंगना के लॉकअप में पहुंच गए हैं। उन्हें शो में काफी पसंद किया जा रहा है। सेलेब्स के बीच मुनव्वर की पॉपुलेरिटी काफी ज्यादा है। यही कारण है कि कॉमेडियन एक हफ्ते के लिए 3-3.5 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं।

पूनम पांडे

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और सिजलिंग एक्ट्रेस पूनम पांडे भी कंगना की जेल में आराम फरमाती नज़र आ रही हैं। पहले दिन से ही उन्होंने सुर्खियां बटोरना शुरु कर दिया है जिसकी वजह से उनकी पॉपुलेरिटी बढ़ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम एक हफ्ते के लिए 3 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

पायल रोहतगी

सोशल मीडिया पर अपनी विचारों को खुलकर जनता के सामने रखने के लिए मशहूर पायल रोहतगी भी टीवी के इस लॉकअप में अपना जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं। इस शो में उन्हें कंटेस्टेंट्स को परेशान करते हुए देखा जा रहा है जिसकी वजह से दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि पायल शो के मेकर्स से हर हफ्ते 3 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

निशा रावल

कंगना की चहीती निशा रावल भी शो के जरिये दर्शकों के दिल में पहचान स्थापित करने में कामयाब होती नज़र आ रही हैं। उन्हें लॉकअप में अपने विचारों को खुलकर रखते हुए देखा जा रहा है। यही कारण है कि निशा को एक सशक्त पर्सनालिटी के रुप में देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, मेकर्स की तरफ से उन्हें हर हफ्ते 1.75-2 लाख रुपये पे किए जा रहे हैं।

सिद्धार्थ शर्मा

युवाओं के बीच काफी पॉपुलर रहने वाले सिद्धार्थ शर्मा शो में काफी स्ट्रॉन्ग पर्सानिलिटी के रुप में नज़र आ रहे हैं। दर्शकों के बीच उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शो के लिए वे हर हफ्ते 2-2.5 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं।

सारा खान

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सारा खान ने एक लॉन्ग टाइम ब्रेक के बाद बिग बॉस के जरिये टीवी की दुनिया में एक बार फिर वापसी की है। इस बार उन्हें कंगना के शो लॉकअप में देखा जा रहा है। दर्शक उनके इस अवतार को काफी पसंद भी कर रहे हैं। यही कारण है कि शो के लिए वे 2.5-3 लाख रुपये तक चार्ज कर रहे हैं।

सायशा शिंदे

स्वपनिल से सायशा में ट्रांसफॉर्म होकर सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे भी रइस शो में नज़र आ रही हैं। वे अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम खुलासे करके दिन-प्रतिदिन पॉपुलर हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के लिए सायशा हर हफ्ते 1 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

करणवीर बोहरा

टीवी जगत के नामचीन अभिनेता करणवीर बोहरा इस वक्त कंगना की जेल में कैदी की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। उन्हें कैदी के अवतार में दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं यही कारण है कि वे शो के मेकर्स से हर हफ्ते 2 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-लॉकअप में सायशा शिंदे का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘बॉयफ्रैंड छत पर मुझे…’ – Story24

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here