Wednesday, May 11, 2022

इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को पकड़ा था रंगे हाथ, गुस्से में तोड़ी थी शादी

- Advertisement -

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जिन्हे किसी के परिचय की ज़रूरत नहीं है. सलमान खान को आज हर कोई जानता है, उनकी लोक्रप्रियता न सिर्फ भारत में है बल्कि विदेश में भी है. सलमान खान की एक झलक देखने को लोग एक बेताब होते है. ऐसे मे सलमान खान की फ़िल्मी ज़िन्दगी के साथ साथ निजी ज़िन्दगी भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है. सलमान खान फ़िलहाल अपनी फिल्म टाइगर 3 के काम में व्यस्त है, जिस बीच उनके और एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के रिश्ते को लेकर कुछ बातें सामने आयी है.

दोस्ती की है तो निभानी तो पड़ेगी ही

हाल ही में सलमान की एक्स गिर्ल्फ्रेंड संगीता बिजलानी ने अपने और सलमान खान के रिश्ते को लेकर कुछ खुलासे किये है. जिसमे उन्होंने कहा की जो आपको ज्यादा समय से जनता है वही आपका सबसे अच्छा दोस्त होता है. इसी के साथ इंटरव्यू के दौरान संगीता मैंने प्यार किया फिल्म का एक डॉयलोग दोहराती भी नज़र आ रहीं है, “दोस्ती की है तो निभानी तो पड़ेगी ही”.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/शादी के लिए मना करने पर युवक ने ले ली लड़की की जान, सूटकेस में डालकर हो रहा था फरार

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में उतार-चढ़ाव होता रहता है और कई लोग जिंदगी में आते हैं और चले भी जाते हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम उन्हें कड़वाहट के साथ याद रखें. 90 के दशक में जिन अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान उनमे एक नाम संगीता बिजलानी का भी था. उन दिनों संगीता बिजलानी का उनके बॉयफ्रेंड बिन्जू अली हुआ था, जिस कारण वे बेहद उदास रहतीं थी. इसी बिच वे सलमान खान से मिली

आपको बता दें की सलमान और अपनी शादी की बात संगीता ने खुद बीइंग सलमान किताब में कुबूली थी. जानकारी के अनुसार सलमान खान ने खुद अपनी शादी की तारीख तय की थी.

सलमान को पकड़ा था रंगे हाथ

इंटरव्यू में संगीता ने सलमान के धोखे का भी ज़िक्र किया है. उसमे उन्होंने बताया की शादी से पहले उन्हें सलमान में कुछ गड़बड़ नज़र आ रही, जिसके चलते उन्होंने सलमान का पीछा करना शुरू किया, उनकी जासूसी करनी शुरू की, जिसके चलते उन्हें पता चला की सलमान शादी तो दूर बॉयफ्रेंड बनाने के भी लायक नहीं है. जानकारी के अनुसार सलमान कहानी ने संगीता बिजलानी को सोमी अली मिलकर चीट किया था.

https://www.story24.in/बेधड़क होकर दूल्हे के लिए नाची दुल्हन, शर्म से लाल हुआ दूल्हा…देखें वीडियो

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular