Monday, May 27, 2024

शादी के लिए मना करने पर युवक ने ले ली लड़की की जान, सूटकेस में डालकर हो रहा था फरार

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते दिन सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमे 4 से 5 जनो की भीड़ एक लड़के की पिटाई करते नज़र आ रहे थे, वीडियो में एक सूटकेस में लड़की की लाश थी जिसका सिर धर से अलग था. आइये जानते है पूरा मामला.

फ़र्ज़ी नाम से बुक किया था होटल

हरिद्वार के जिला पिरान कलियर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. लड़के का नाम गुलशेर उर्फ़ गुलबेज है, पुलिस के अनुसार लड़के ने फर्जी नाम से होटल बुक कर अपनी प्रेमिका को घटनास्थल पर बुलाया और वह उसकी हत्या कर दी. हत्या कर आरोपी लाश सूटकेस में डालकर फरार होने की टाक में था, तभी होटल में मालिक ने देखा की आरोपी बड़ी ही मुश्किल से जैसे तैसे उठा रहा था, शक होने पर होटल के मालिक ने लड़के को दबोचा और जबरन बैग खुलवा कर, बैग खोलने पर उसमे लड़की की लाश मिली जिसे सर धर से अलग था.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/बेधड़क होकर दूल्हे के लिए नाची दुल्हन, शर्म से लाल हुआ दूल्हा…देखें वीडियो

पकडे़ जाने पर बनाई कहानियां

पकडे जाने पुलिस ने पूछताछ की तब आरोपी की, वह और मृतिका सालो से एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे. मगर घरवाले दोनों की शादी के खिलाफ थे, सो लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या की. आगे उसने बताया की वह लड़की की लाश को सूटकेस में डालकर नदी में बहाने लेकर जा रहा था और उसके बाद खुद भी आत्महत्या करता. उसके बाद जब लड़की के घर और उसके पिता रशीद को मामले की जानकारी दी तब पता मामला पलट गया, साथ ही साथ लड़के का बयान भी.

क्या है असल कहानी

लड़की के पिता रशीद से जब पुलिस पूछताछ की तब लड़के का बयान बदल गया. उसने अपना अपराध कबूला, इस संगीन अपराध करने के पीछे की वजह उसने बताई की वह और मृतिका काफी समय से साथ थे, लेकीन जब लड़का शादी का दबाव बनाने लगा तब लड़की ने शादी से इनकार कर दिया. गुस्से में आकर लड़के ने साड़ी साजिश रची और फ़र्ज़ी नाम से होटल का कमरा बुक कर तकिये से दम घोटकर लड़की की निर्मम हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/फिल्म आंधी से लेकर द कश्मीर फाइल्स तक, निर्देशकों ने ऐसे बयां किया इतिहास

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here