Saturday, September 24, 2022

‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत को मिली धमकी! Ex पति ने कहा- ‘मेरे सामने मत आना वरना…..’

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने डांस मूव्स से सभी के दिलों में जगह बनाई है। हाल ही में राखी को बिग बॉस 15 में देखा गया था। इसमें उन्होंने अपने पति रितेश के साथ पहुंचकर सभी को चौंका दिया था। हालांकि, शो से बाहर निकलने के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। बताया जा रहा है कि रितेश का उनकी एक्स पत्नी स्निग्धा प्रिया के साथ कुछ लीगल इश्यू चल रहा है।

‘रितेश ने खत्म किया रिश्ता….’

- Advertisement -

बता दें, पति से अलग होने की बात का खुलासा राखी ने एक समाचार पत्र से इंटरव्यू के दौरान किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘मैंने नहीं, बल्कि रितेश ने मेरे साथ रिश्ता खत्म किया है। रविवार को वह सुबह उठे और अपने बैग पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वह मेरे साथ नहीं रह सकते क्योंकि उनकी एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया के साथ कुछ लीगल इश्यूज चल रहे हैं’। इसके अलावा राखी ने बताया था कि दोनों एक बेबी प्लान कर रहे थे लेकिन इससे पहले उनकी शादी टूट गई।

ये भी पढ़ें- कंगना ने साधा ऋतिक रोशन पर निशाना, बोलीं- ‘6 उंगलियों वाले का….’

- Advertisement -

खुद को एंटरटेनमेंट क्वीन मानने वाली राखी अक्सर कॉन्ट्रोवर्सीज़ से घिरी रहती हैं। यही कारण है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन और ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है। वे अक्सर अपनी तस्वीरों और मजेदार वीडियोज़ से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। यही वजह है कि वे सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Ex पति ने दी धमकी!

हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने एक्स पति रितेश सिंह की वजह से एक फिर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल, राखी से अलग होने के बाद भी रितेश ने एक्ट्रेस की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें धमकी दी है। बता दें, हाल ही में रितेश ने एक्स वाइफ राखी सावंत की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘राखी जी सिंपल सजेशन है। प्लीज आप विश करो कि किसी गेम शो में आप मेरे सामने ना आओ, वरना आपकी ऐसी बैंड बजेगी कि आप दोबारा किसी शो में नहीं जाओगी। आपने ‘बिग बॉस 15’ के एक वाइल्ड कार्ड का क्या हाल किया था याद होगा। इसलिए चिल करिए।‘

एक्स पति की इस पोस्ट पर राखी ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “अपना ड्रामा बंद करो’’। धीरे-धीरे यह बातचीत बढ़ती गई और दोनों ने एक-दूसरे को खूब धमकियां दीं।

ये भी पढ़ें- वायरल हुईं शहनाज़ गिल की बचपन की तस्वीरें, फैंस बोले- ‘तुस्सी तो बड़े क्यूट हो’

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular