Friday, May 24, 2024

कंगना ने साधा ऋतिक रोशन पर निशाना, बोलीं- ‘6 उंगलियों वाले का….’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और मशहूर एक्टर ऋतिक रौशन के बीच का विवाद किसी से छिपा नहीं है। एक समय था जब दोनों स्टार्स एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे लेकिन अब इन्हें एक-दूसरे से बात तक करना गवारा नहीं है।

बता दें, ऋतिक रौशन से ब्रेकअप के बाद कंगना पूरी तरह से टूट गईं थी। हालांकि, उन्होंने हार नहीं मानी और वे डटी रहीं। इस दौरान उन्हें बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज़ उठाई। देखते ही देखते उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई कि अब वे फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हो गईं हैं।

महात्मा गांधी को लेकर दिया था विवादित बयान

कंगना अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में उन्हें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिसका पूरे देश में काफी विरोध हुआ था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, वो एक महान नेता थे जो एक महान पति नहीं हो सकते, लेकिन दुनिया माफ कर देती है जब बात एक आदमी की आती है।

इसके अलावा कंगना ने आजादी को लेकर भी टिप्पणी की थी। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 1947 में भारत को जो आजादी मिली वह भीख थी और देश को असली आजादी 2014 के बाद मिली जब पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सत्ता में आई।

ये भी पढ़ें- वायरल हुईं शहनाज़ गिल की बचपन की तस्वीरें, फैंस बोले- ‘तुस्सी तो बड़े क्यूट हो’

फिल्म इंडस्ट्री को इस तरह के बयानों के चलते आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। देश के कई हिस्सों में कंगना से पद्म सम्मान वापिस लेने की मांग उठी थी।

बहरहाल, अब एक बार फिर कंगना एक बयान देकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रौशन को लेकर टिप्पणी की है जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है।

kangna ranaut

ऋतिक पर बोला हमला

दरअसल, कंगना ने अपने न्यू शो लॉकअप के प्रीमियर पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने इस शो के विषय में विस्तार से बात की। वहीं, प्रीमियर के दौरान एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनके शो पर बहुत सारे लोगों को एक्सपोज़ किया जाने वाला है। उन्होंने कहा कि, मेरे शो पर कई सारे लोग एक्सपोज होने से डर रहे हैं। कुछ लोगों ने 5 साल तक उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन अब बात करने लगे हैं।

कंगना ने आगे कहा कि,’ लोग अपनी पांचों उंगलियां जोड़कर…हाथ जोड़ रहे हैं… और 6 उंगली वाले का भी गला सूख  रहा है’।

हालांकि, एक्ट्रेस ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया लेकिन इशारों-इशारों में ऋतिक रौशन पर जोरदार हमला बोला।

‘लॉकअप’ में होस्ट की भूमिका निभाएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है, कंगना का नया शो  ‘लॉक अप’ 27 फरवरी से शुरु हो चुका है। इसमें 12 प्रतिभागियों के नाम अब तक जनता के सामने आ चुके हैं जिनमें बबीता फोगाट, पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा और अन्य कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने रचाई शादी? वायरल हुई तस्वीर

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here