Friday, July 12, 2024

लॉकअप में होगी पाकिस्तानी कैदियों की एंट्री, क्या ले पाएंगी भारतीय सितारों से टक्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का नया शो लॉकअप अपने अनोखे क़ॉन्सेप्ट की वजह से इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जेल में बंद कैदी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करके शो को और इंट्रेस्टिंग बना रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि कंगना की इस जेल में 2 नए कैदियों की एंट्री होने जा रही है। इस बात की पुष्टि आल्ट बालाजी ने सोशल मीडिया के जरिये की है।

ये भी पढ़ें-2.2 अरब कैश लेकर भाग रही थी ग्लैमरस महिला, हंगरी बॉर्डर पर पकड़ लिया गया – (story24.in)

Alt Balaji की तरफ से की गई पुष्टि

एकता कपूर द्वारा संचालित इस कंपनी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में दो नए कंटेस्टेंट्स नज़र आ रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, “कंट्रोवर्सी और खबरों के बीच ये दोनों कैदी फंस गईं। अब ये खेलेंगी अत्याचारी खेल। जेल में होंगी @azma.fallah और @mandanakarimi रात 10:30 बजे देखें कंगना का शो लॉकअप।“

ईरानी मूल की भारतीय एक्ट्रेस

पंगा गर्ल कंगना के शो में आने वाली इन कैदियों का नाम मंदाना करीमी और अजमा फलाह है। मंदाना ईरानी मूल की भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्हें बिग बॉस के सीज़न 9 में भी देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की क्या सुपरकूल हैं हम, मैं हूं चार्ल्स और भाग जॉनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

पाकिस्तानी ब्लॉगर की हुई एंट्री

इसके अलावा दूसरी कंटेस्टेंट अजमा फलाह, एक पाकिस्तानी ब्लॉगर हैं। उन्हें कंगना के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री मिली है। हाल ही में अजमा और अंजलि अरोड़ा के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था। पाकिस्तानी कंटेस्टेंट ने आते ही जेल में अन्य कैदियों से व्यवहार बनाने की बजाए बिगाड़ने शुरु कर दिए हैं।

सबसे आगे चल रहा शो

गौरतलब है, व्यूअरशिप के मामले में कंगना एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया यह शो अन्य रिएलिटी शोज़ के मुकाबले काफी आगे चल रहा है। इस बात की जानकारी शो की तरफ से समय-समय पर जारी की जा रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फैंस इसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-कुमार विश्वास की जुबां पर आई दिल की बात, बोले- ‘जया किशोरी मेरी..’ – Story24

 

 

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here