Tuesday, May 28, 2024

Shark Tank में सबको बिज़निस सिखाने वाले अपनी ही कंपनी से हुए बाहर

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतपे के मालिक अशनीर ग्रोवर के कुछ ही दिन बीतते होंगे जब वे सूर्खियों में नहीं होते. हाल ही में नीति सिंघल से इनका विवाद चर्चा का विषय बना था और एक बार फिर अशनीर विवादों में घिर चुके है.

पिछले कुछ दिनो से कोटक बैंक के कर्मचारी से अभद्रता के चक्कर में विवादों में घिरे अशनीर को अखिरकार भरपाना करना पड़ा. लंबी बातचीत, ट्रोलिंग ने अशनीर को अपनी ही कंपनी से इस्तीफा देने पर मदबूर कर दिया.

मुकदमे के बाद देना पड़ा इस्तीफा

अपनी ही कंपनी भारतपे के खिलाफ सिंगापुर इंटरनेशनल आर्बिटरेशन सेंटर (SIAC) में केस मे अशनीर को हार का मुंह देखना पड़ा. मामले में अशनीर ने अपने खिलाफ जांच के आदेश को रोकने के लिये एसआईएसी की मदद ली थी. लाख जतन के बाद भी अशनीर को हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- https://www.story24.in/रूस और युक्रेन के युद्ध के बीच भारत हो रहा आत्मनिर्भर

कोटक बैंक के कर्मचारी से करी थी गालीकलोच

विवाद एक ऑडियो क्लिप से शुरू हुआ था, जिसमे ग्रोवर बैंक के एक कर्मचारी को गालीयां देते नज़र आ रहे है. अपने सपोर्ट में ग्रोवर ने ट्विटर के ज़रिये एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमे उन्होने ऑडियो को फेक बतायो था. लेकिन बाद में वह ट्वीट खुद ही डिलीट कर दिया था. इन सबके बाद ग्रोवर ने बताया की वे 19 जनवरी से छुट्टी पर जा रहे है, लेकिन 1 अप्रैल तक वह वापस आ जाएंगे.

इस्तीफे के लिये ठहराया दूसरो को ज़िम्मेदार

ग्रोवर ने कंपनी बनाने पर नाज़ ज़ाहिर करते हुए कहा ‘मैं आज यह इस्तीफा भारी मन से लिख रहा हूं क्योंकि मुझे उस कंपनी को छोड़ना पड़ रहा है, जिसे मैंने बनाया है. हालांकि मुझे इस बात का गौरव है कि आज यह कंपनी फिनटेक की दुनिया में लीडर है. दुर्भाग्यपूर्ण कारणों से साल 2022 की शुरुआत से ही मेरे और मेरे परिवार के ऊपर कुछ लोग आधारहीन हमले कर रहे है ये लोग न सिर्फ मेरी इमेज को नुकसान पहुंचा रहे हैं, बल्कि इससे कंपनी को भी नुकसान हो रहा है.’

यह भी पढ़ें- https://www.story24.in/श्वेता तिवारी की बेटी के सामने शर्मसार हुए हार्डी संधू, वीडियो वायरल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here