Tuesday, September 27, 2022

श्वेता तिवारी की बेटी के सामने शर्मसार हुए हार्डी संधू, वीडियो वायरल

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी दिलकश अदाओं से आज भी लोगों को दीवाना बना रखा है। एक्ट्रेस के नक्शे कदम पर चलकर अब उनकी बेटी पलक तिवारी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें- रूस और युक्रेन के युद्ध के बीच भारत हो रहा आत्मनिर्भर

पंजाबी गाने में पलक ने किया परफॉर्म

हाल ही में उन्हें पंजाब के मोस्ट टैलेंटेड सिंगर और एक्टर हार्डी संधू के साथ बिजली-बिजली गाने में देखा गया था। उनका यह गाना सुपरहिट हुआ था। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को इस गाने ने नाचने पर मजबूर कर दिया था।

- Advertisement -

इस गाने को हार्डी संधू ने गाया था जबकि पलक तिवारी ने इसमें परफॉर्म किया था। अब एक बार फिर हार्डी संधू का यह गाना चर्चाओं में आ गया है। इसकी वजह है एक वीडियो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)

दरअसल, पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने इस गाने की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट से साझा किया है।

इस वीडियो में हार्डी और पलक बिजली बिजली गाने पर साथ में परफॉर्म करते नज़र आ रहे हैं। उनके साथ क्रू मेम्बर्स और अन्य डांसर्स भी हैं।

वीडियो की शुरुआत में सबकुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन कुछ सेकेंड बाद सिंगर एक हादसे का शिकार हो जाते हैं जिसकी वजह पलक तिवारी के सामने उन्हें शर्मसार होना पड़ता है।

पलक के सामने उतरा हार्डी का पैंट!

दरअसल, डांस के दौरान हार्डी का पैंट अचानक से उतर जाता है जिसे देखकर पलक तिवारी शर्मा जाती हैं और हंसने लगती हैं।

एक्ट्रेस के सामने हार्डी शर्म से लाल हो जाते हैं जिसके बाद वे डैमेज को कंट्रोल करने के लिए उसी स्थिति में डांस करने लगते हैं जिसे देखकर सेट पर मौजूद अन्य लोग भी ज़ोर-ज़ोर से ठहाके लगाने लगते हैं।

वहीं, इस हादसे के दौरान राहत की बात ये रही कि हार्डी ने पैंट के नीचे एक और पैंट पहन रखा था वरना पलक तिवारी के सामने उनकी इज्ज़त पूरी तरह उतर सकती थी।

ये भी पढ़ें- पहले प्रयास में इस मॉडल ने क्लीयर किया UPSC एग्ज़ाम, रह चुकी हैं ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ की रनरअप

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular