Tuesday, September 27, 2022

करणवीर बोहरा से लेकर अली मर्चेंट तक दबे है क़र्ज़ के बोझ तले, “लॉक अप” में खुले इनके राज़

- Advertisement -

कंगना रनौत का शो लॉक अप आये दिन चर्चा में रहता है. शो में कई लोग ऐसे भी है जिन्हे भर भर के ट्रोल किया गया इनमे अंजलि अरोड़ा जैसी कई लोगो के नाम शामिल है. एक टास्क ऐसा भी है जिसमे शो में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपने जीवन राज़ का खुलासा करना होता जिसके बारे में किसी को पता न हो. ऐसे में कई लोगो ने राज़ खोले तो कई लोगों ने अपने कदम पीछे रख लिए. कुछ लोगो के राज़ सुनकर कंगना रनौत के साथ साथ दर्शक भी हैरान हो उठे.

अली मर्चेंट के धोखे का हुआ खुलासा

हाल ही में अली मर्चेंट के खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया. अली मर्चेंट ने हाल ही में शो में एंट्री ली है. पहले से मौजूद इनकी एक्स पत्नी सारा खान ने अपनी ज़िन्दगी के एक ऐसे राज़ खुलासा किया जिसे सुनकर कंटेस्टेंट्स के साथ साथ कंगना रनौत भी हैरान हो उठी थी. उन्होंने बताया की अली मर्चेंट ने शादी के बाद धोखा दिया था और इसी के कारन दोनों का रिश्ता भी टूट गया था.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/कम बजट की यह 5 फिल्में जिन्होंने तोड़े बड़े फिल्म मेकर्स के रिकॉर्ड

अंजलि अरोड़ा को होना पड़ा था शर्मिंदा

- Advertisement -

जहा एक तरफ सारा खान ने अपने एक्स पति का राज़ खोला था वहीँ दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा के राज़ ने सबको हैरान कर दिया. उन्होंने बताया पार्टी के दौरान वे एक रिसेप्शनिस्ट से आकर्षित हुईं थी. इसी नज़दीकी का फायदा उठा कर अंजलि ने उनसे पैसे भी लिए थे. यह राज़ खोलने से पहले अंजलि डरी हुई थी की उनके माता पिता यह सब जानकर कैसा बर्ताव करेंगे.

तहसीन पूनावाला ने बितायी थी विवाहित स्त्री के संग रात

तहसीन पूनावाला ने अपने राज़ में बताया था की एक बिज़निस मैन के कहने पर उन्होंने उनकी पत्नी के साथ एक रात बितायी थी. शो में इसके बाद सभी हैरान थे मगर शो के बाहर तहसीन पूनावाला ने इस बात को नकारा था.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/फीका पड़ा ‘बच्चन पांडे’ का भौकाल, कलेक्शन में आई गिरावट

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular