Thursday, April 18, 2024

‘काचा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा पॉपुलैरिटी के मामले में कंगना को भी दे रहीं मात

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया के बढ़ता प्रसार हर किसी के लिए लाभकारी साबित हो रहा है। इसके माध्यम से यूजर्स अपने टैलेंट को दुनिया के सामने ला रहे हैं। इसका सबसे प्रबल उदाहरण अंजलि अरोड़ा हैं। जी हां, वही अंजलि जिन्हें इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप में देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें-मंगोलों का वो सरदार जिसके हरम में थी 3000 महिलाएं और था 2 हज़ार बच्चों का पिता – Story24

‘काचा बादाम’ पर रील बनाकर फेमस हुईं अंजलि

बात करें अंजलि के बैकग्राउंड की तो उनका एक्टिंग से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। वे इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर अपलोड करती हैं। हाल ही में उन्होंने मोस्ट पॉपुलर काचा बादाम गाने पर जबरदस्त डांस किया था। इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जिसे काफी पसंद किया गया था।

बता दें, अंजलि एक सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर हैं। वे पहले टिकटॉक पर अपनी डांस वीडियोज़ अपलोड करके सुर्खियां बटोरती थीं। हालांकि, टिकटॉक पर बैन लगने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम की तरफ रुख कर लिया था। देखते ही देखते उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी और उनके फॉलोअर्स की संख्या दिन-रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ने लगी।

फॉलोअर्स में दी कंगना को मात

हैरानी की बात ये है कि बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत और अंजलि के फॉलोअर्स में जमीन आसमान का फर्क है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं जबकि सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर के 10.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

गौरतलब है, लॉकअप के पहले एपिसोड के दौरान मणिकर्णिका फेम कंगना रनौत ने अंजलि के इतनी धिक संख्या में फॉलोअर्स को लेकर सवाल किया था। उन्होंने पूछा कि आखिर वे ऐसा क्या करती हैं जो इतने ज्यादा लोग उनको फॉलो करते हैं? इसपर अंजलि ने कंगना को अपना टैलेंट दिखाया था। हालांकि, कंगना को शायद उनका डांस पसंद नहीं आया था।

बचपन से है डांस और एक्टिंग का शौक

मालूम हो, 22 वर्षीय अंजलि हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली हैं। उन्हें बचपन से ही डांस और एक्टिंग का शौक था। नके इस शौक को साकार करने में सोशल मीडिया ने अहम भूमिका निभाई है। फैंस उनके लुक को काफी पसंद करते हैं। उनकी हर वीडियो पर लाखों में व्यूज़ और लाइक्स आते हैं।

ये भी पढ़ें-सावधान! होली खेलने से पहले जान लें इन स्किन प्रॉब्लम्स का सच – Story24

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here