Saturday, September 24, 2022

‘गंगूबाई’ के कलेक्शन पर भड़कीं कंगना, बोलीं-‘पानी में दूध..’

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बय़ानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर बॉलीवुड सितारों के खिलाफ खुलकर आवाज़ उठाते देखा जाता है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

अब एक बार फिर कंगना अपने बयान को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। इस बार उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म गंगूबाई के कलेक्शन को लेकर कमेंट किया है।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की ‘गंगू’ तय करेगी हॉलीवुड का सफर – Story24

दरअसल, सोशल मीडिया पर कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि आलिया की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गंगूबाई ने पिछले सात दिनों में 100 करोंड़ का कलेक्शन कर लिया है जबकि कुछ खबरों में इसे नकारा जा रहा है।

- Advertisement -

आलिया की फिल्म पर कंगना ने साधा निशाना

इसी मुद्दे पर अब कंगना ने भी निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने आउटलुक मैगज़ीन का एक आर्टिकल अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘अच्छा दूध में पानी तो सुना था लेकिन पानी में दूध… हम्म… क्या मजबूरियां रही होंगी’।

गौरतलब है, इस आर्टिकल में बिना नाम लिए आलिया की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गंगूबाई के कलेक्शन का जिक्र किया गया है। इसमें लिखा है कि, ‘हाल ही में रिलीज हुई एक ए-लिस्टर एक्ट्रेस की बड़ी फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े असली आंकड़ों से डबल करके दिखाए जा रहे हैं।‘

सुपरहिट हुआ आलिया का ‘गंगू’ अवतार

मालूम हो, आलिया की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म में मुंबई की मशहूर लेडी डॉन गंगूबाई का किरदार निभाया है। इस फिल्म की स्टोरी गंगूबाई के वैश्यावृत्ति से लेकर राजनीति के सफर पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन सुप्रसिद्ध डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली ने किया है।

‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगी आलिया

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों में आलिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर नज़र आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘जी ले जरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी तमाम फिल्मों में देखा जाएगा।

ये भी पढ़ें-पति को लेकर दीपिका का अजीबो-गरीब बयान, बोलीं- ‘रणबीर कभी पिता…’ – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular