Thursday, September 22, 2022

पति को लेकर दीपिका का अजीबो-गरीब बयान, बोलीं- ‘रणबीर कभी पिता…’

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। जहां दीपिका को लोग फिल्म इंडस्ट्री की मस्तानी के नाम से जानते हैं वहीं रणबीर को उनके फैंस बाजीराव कहकर पुकारते हैं। दोनों ने अपनी एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में एक लंबा सफर तय किया है जो कि अभी जारी है। रणबीर और दीपिका ने कुछ सालों पहले ही शादी की थी। दोनों की यह जोड़ी सोशल मीडिया की सुपरहिट जोड़ियों शुमार है। सितारों के फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसलिए दोनों एक्टर्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करते हैं। न तस्वीरों से वे उनका मनोरंजन करते हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर भर-भरके कमेंट्स करते हैं जिसकी वजह से वे अक्सर चर्चाओं में रहते हैं।

ये भी पढ़ें-बच्चों को पालना नहीं है आसान, करें इन नियमों का पालन – Story24

- Advertisement -

रणबीर नहीं बन सकते पिता?

अब एक बार फिर वे दोनों एक्टर्स चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने कारण है एक खुलासा। दरअसल, रणबीर की पत्नी और बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने पति को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके पति कभी पिता नहीं बन सकते हैं। अभिनेत्री का यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस बयान ने इंटरनेट की दुनिया में भूचाल ला दिया है। लोगों के मन में एक्टर को लेकर तरह-तरह के प्रश्न उठ रहे हैं।

- Advertisement -

‘रणबीर नहीं बन सकते पिता…’

बता दें, एक्टर की पत्नी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उनके पति पिता नहीं बन सकते हैं। यह बात उन्होंने तब कही जब उनसे उनके फ्यूचर को लेकर सवाल किया गया। दीपिका ने बताया कि उनके पति अभी पिता बनने के विचार पर नहीं सोंच रहे हैं। उनका मानना है कि पहले वे एक अच्छे सक्सेसफुल एक्टर बन जाएं उसके बाद बच्चे के विषय में सोचेंगे। एक्ट्रेस ने कहा, रणबीर फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। वे पिता बनने से पहले बड़ा आदमी बनना चाहते हैं।

सर्कस में नज़र आएंगे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एक्टर को उनकी आगामी फिल्म सर्कस में देखा जाएगा। इसके अलावा वे आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नज़र आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण को हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गहराइयां में देखा गया था। इस फिल्म में अनन्या पांडे और धैर्य कैरवा भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-क्रिकेट को लेकर मंदिरा बेदी ने किया खुलासा कहा – ‘इंटरव्यू के दौरान घूर… – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular