Sunday, September 25, 2022

जब नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए बेबो ने ठहराया था दर्शकों को जिम्मेदार

- Advertisement -

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर जितना अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं उतना ही अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ के विषय में बात करती नज़र आती हैं जिसकी वजह से वे सुर्खियों में बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें-सलमान के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, बोली- ‘उन्हें भी गुस्सा आ सकता है’ – Story24

- Advertisement -

हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना बयान सोशल मीडिया के गलियारों में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बॉलीवुड के ज्वलंत मुद्दे नेपोटिज्म पर खुलकर अपने विचार रखे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दौरान नेपोटिज्म के मुद्दे पर काफी बहस छिड़ी हुई थी। सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे थे। इस दौरान एक टीवी एंकर से बातचीत में करीना ने नेपोटिज्म के लिए दर्शकों को ही जिम्मेदार ठहराया था।

- Advertisement -

‘21 साल काम करना नेपोटिज्म..’

उन्होंने कहा था कि, प्रिवलेज मिलने से लेकर सभी बातों को नकारात्मक रूप से देखने के बजाय, इस मामले की ‘बड़ी तस्वीर’ पर विचार किया जाना चाहिए। 21 साल काम कर पाना सिर्फ नेपोटिज्म के जरिए संभव नहीं है।

‘मैं इसके लिए माफी नहीं मांग सकती’

करीना ने आगे कहा था कि, मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की लंबी लिस्ट दिखा सकती हूं जिनके लिए सफलता नहीं मिल सकी। यह अजीब लग सकता है लेकिन मेरा संघर्ष है। एक संघर्ष है लेकिन यह शायद उतना दिलचस्प नहीं है जितना कोई ट्रेन में आता है जिसकी जेब में सिर्फ 10 रुपये हैं। हां, ऐसा नहीं है और मैं इसके लिए माफी नहीं मांग सकती।

‘मत जाओ..’

इस बातचीत के दौरान कंगना ने दर्शकों को नेपोटिज्म के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने शाहरुख और अक्षय का उदाहरण देते हुए कहा कि, बाहरी होने के बावजूद सुपरस्टार बने शाहरुख खान और अक्षय कुमार को, दर्शकों ने बनाया। किसी और ने हमें नहीं बनाया है। वही लोग उंगली उठा रहे हैं, ये ही नेपोटिज्म वाले स्टार बना रहे हैं। आप जा रे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। आपसे किसी ने जबरदस्ती नहीं की है। मैं इसे ठीक नहीं समझती मुझे लगता है कि यह पूरी चर्चा पूरी तरह से अजीब है।

ये भी पढ़ें-लॉकअप में होगी पाकिस्तानी कैदियों की एंट्री, क्या ले पाएंगी भारतीय सितारों से टक्कर – Story24

 

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular