Saturday, July 13, 2024

सैफ अली खान के चौथे बच्चे को जन्म देकर करीना हुई परेशान

सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों ही बॉलीवुड के दो दिग्गज्ज कलाकारों में से एक है. जहां एक तरफ सैफ अली खान को बॉलिवुड के खानों में गिना जाता है वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर को बॉलीवुड की बेबो और हेरोइन के नाम से जाना जाता है. आपको बता दें की सैफ और करीना की उम्र में काफी अंतर है या यूँ कह लो की दोनों में बाप बेटी जितनी उमरा का फर्क है. यह तो जानते ही होंगे की हाल ही में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, इस बात को लेकर करीना ने एक साक्षात्कार में अपना दर्द बयां किया है.

की बेटी की उम्र की लड़की से शादी

सैफ ने बॉलीवुड में अपने काम के चलते न सिर्फ नाम और पैसा कमाया बल्कि इज़्ज़त भी कमाई, आज के समय में सैफ अली खान की फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है उनके फैंस उनकी न सिर्फ इज़्ज़त करते है बल्कि उनके काम को भी काफी पसंद करते है. सैफ ने करीना कपूर से पहले अमृता सिंह से शादी की थी, अमृता के साथ उनके दो बच्चे भी थे जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. शादी के कुछ समय बाद ही अमृता और सैफ अलग हो गए थे.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/लॉकअप में बंद कैदियों को मिल रही मोटी रकम, हैरत में डाल सकती है कंगना की फीस

आपको बता दें की सैफ और अमृता की शादी में करीना कपूर भी मौजूद थी तब उन्होंने सैफ को शादी की बधाई भी दी थी. करीना की उम्र तब 12 से 13 के बीच होगी. अलग होने के बाद सैफ ने करीना कपूर से ही शादी करी जो उनकी बेटी की उम्र की हैं. शादी के बाद सैफ और करीना ने पहले बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने तैमूर रखा. अब हाल ही में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने जहांगीर रखा है. यह सैफ अली खान का चौथा बच्चा है.

करीना ने तोड़ी चुप्पी

दूसरे बच्चे को जन्म देकर करीना का एक बयान सामने आया है जिस से यह साफ़ हो जाता है की सैफ से नाखुश है और बेहद परेशान हो चुकी है. करीना ने बताया की वे दो बच्चों की माँ बनकर अब परेशान हो चुकी है, इस कारण वे अपनी फिटनेस पर भी ध्यान नहीं दे पा रहीं है. करीना कपूर ने बताया की दूसरे बच्चे के बाद अब दोबारा फिट होने के लिए करीना को दुगनी मेहनत और कहीं गुना ज़्यादा पसीना बहाना पद रहा है. इसके अलावा और भी कई परेशानियां है जिनका करीना को सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/नये वेरियेंट के साथ लौट सकती है कोरोना की लहर

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here