Thursday, September 22, 2022

लोग कर रहे ‘द कपिल शर्मा शो’ का बहिष्कार जानिए क्यों

- Advertisement -

‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा हम सभी को काफी गुदगुदाते है. इतना ही नहीं अपने शो में वे बोल्ल्य्य्वूद व मनोंरजन जगत के कई सितारों को बुलाकर उनका सम्मान भी करते है. इतना ही नहीं कपिल अपने शो में सितारों को बुलाकर उनकी फिल्म का प्रमोशन भी करते है. लेकिन हाल ही में सबको हँसाने वाले इस आदमी को ट्विटर पर सभी काफी ट्रोल कर रहे है, फैन्स काफी भड़के हुए है जिसके चलते ट्विटर पर एक ट्रेंड शुरू हुआ है #BoycottKapilSharmaShow.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें -https://www.story24.in/चुनाव के नतीजों से पहले राकेश टिकैत बोले – ‘देश को बचाने के लिए…

कहा से शुरू हुआ विवाद

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन को मन करके कपिल शर्मा सुर्ख़ियों में बने हुए है. लोग काफी हद तक उनका विरोध कर रहे है. यह सब तब शुरू हुआ जब एक यूज़र ने विवेक अग्निहोत्री से ट्विटर के ज़रिये अपनी फिल्म का प्रमोशन कपिल शर्मा शो में करने को कहा तब विवेक अग्निहोत्री ने कुछ इस तरह जवाब दिया ‘ये उनका और उनके प्रोड्यूसर का फैसला होता है कि वह किसे इनवाइट करना चाहते हैं. जहां तक बॉलीवुड की बात है तो मैं अमिताभ बच्चन की बात को यहां पर कोट करना चाहूंगा, वो राजा हैं, हम रंक. जानकारी के अनुसार विवेक अग्निर्होत्री की यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर आधारित है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्यायों और उनसे जुड़े कई मुद्दों को सामने लेकर आयी है.

- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री ने लगाया आरोप

एक दूसरे ट्वीट के ज़रिये विवेक ने कहा द कपिल शर्मा शो पर इलज़ाम लगाया है की उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने से मन कर दिया था क्यों की फिल्म में कोई भी कमर्शियल कास्ट नहीं है. कश्मीरी पंडितों की दशा को व्यक्त करने वाली यह फिल्म कई लोगो की भावनाओं और उम्मीदों को जोड़ती है ऐसे में कपिल शमरा का फिल्म के प्रमोशन को मना करना उनपर काफी भारी पड़ा. धार्मिक भावनाओं पर ठेस लगने से लोफो ने शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. भड़काए लोगो ने #BoycottKapilSharmaShow के ज़रिये ज़ाहिर करी नाराज़गी और जताया गुस्सा.

यह भी पढ़ें– https://www.story24.in/मतदान को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान, बोले- ‘मैं मुसलमानों को..’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular