Thursday, September 22, 2022

समुद्र के बीचो-बीच निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देखकर…

- Advertisement -

आज के ज़माने में भोजपुरी इंडस्ट्री का दयारा बढ़ गया है। अब भोजपुरी की लोकप्रियता सिर्फ बिहार और झारखंड तक ही नहीं बल्कि देश-विदेश में भी बढ़ गई है। इसका सबसे बड़ा कारण है यहां के स्टार्स। इस इंडस्ट्री को लोकप्रिय बनाने में अहम भूमिका इसके गानों ने निभाई है। धीरे-धीरे भोजपुरी स्टार्स बिहार और यूपी जैसे राज्यों में गर्दा उड़ाने के बाद अब बॉलीवुड में भी कदम रखने लगे हैं। इसका प्रबल उदाहरण रवि किशन हैं। उनके बाद दिनेश लाल यादव का नाम आता है।

ये भी पढ़ें- कपिल और फराह के डांस पर रवीना ने की टिप्पणी, बोलीं- ‘पानी में..’ – Story24

- Advertisement -

निरहुआ और आम्रपाली की लोकप्रियता

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के प्रति लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है। वहीं, अगर एक्ट्रेसेस की बात करें तो आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है। दोनों जब भी साथ में स्क्रीन शेयर करते हैं धमाल मचा देते हैं। यही कारण है कि फैंस दोनों को साथ में देखने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

समुद्र में मचाया तहलका

- Advertisement -

इस बीच भोजपुरी स्टार्स का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली को समुद्र के बीचो-बीच साथ में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। बता दें, इस गाने का नाम आवा लिख दी है। इसमें दोनों की केमेस्ट्री को साफतौर पर देखा जा सकता है। इस गाने को आलोक और कल्पना ने गाया है जबकि इसको कंपोज़ प्यारे लाल यादव ने किया।

‘कलाकंद’ में साथ नज़र आएंगे

वर्कफ्रंट की बात करें तो निरहुआ और आम्रपाली बहुत जल्द कलाकंद नाम फिल्म में नज़र आएंगे। इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले से वायरल हो रही हैं। एक्टर्स के फैंस हमेशा की तरह दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जब पैसों के लिए श्रद्धा कपूर को करना पड़ा था कॉफी शॉप में काम – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular