Tuesday, September 27, 2022

कंगना की जेल में निशा ने उगला सच, बोलीं- ‘शादीशुदा होते हुए भी गैरमर्द..’

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निशा रावल इन दिनों बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत के शो लॉकअप में कैदी बनीं नज़र आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा कोई न कोई खुलासा करके सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पूर्व पति करण मेहरा संग रिश्ते को लेकर खुलासा किया था कि वे उनके साथ मारपीट करते थे।

ये भी पढ़ें-इन विवादों ने कंगना रनौत को बनाया बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन’ – Story24

- Advertisement -

अब एक बार फिर टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा करके सभी को चौंका दिया है। निशा ने कहा कि, शादीशुदा होते हुए भी मैंने गैर मर्द को किस किया था।

‘मैं प्रेग्नेंट थी..’

- Advertisement -

यह बात अभिनेत्री ने उस वक्त कही जब कंगना ने उन्हें खुद को सेफ रखने के लिए अपना एक डर्क सीक्रेट रिवील करने को कहा। इसपर निशा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सनसनीखेज़ खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, ‘करण से मेरी शादी 2012 में हुई थी। 2014 में मेरा मिसकैरिज हो गया। मैं इसके बारे में पहले भी बता चुकी हूं। जब मेरा मिसकैरिज हुआ, मैं 5 महीने की प्रेग्नेंट थी। कई लोगों को पता है कि मैं फिजिकली और मेंटली अब्यूजिव रिश्ते में थी। मेरे लिये ये किसी सदमे जैसा था। दिमाग और शरीर में बहुत कुछ हो रहा था।’

‘मैंने अपने फ्रैंड को किस किया..’

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मेरी जिंदगी में प्रताड़ना की कई घटनाएं होने लगीं। लेकिन, ये बात मैं किसी को नहीं बता सकती थी। पब्लिक फिगर होने के चलते यह मेरे लिए आसान नहीं था। 2015 में मेरी कजन की संगीत सेरेमनी में मेरे साथ बहुत कुछ हुआ। तब मैने थेरेपी लेने का सोचा। तभी मेरी मुलाकात मेरे एक पुराने दोस्त से हुई। मैंने उस पर भरोसा किया और अपने साथ हुई अब्यूजिव घटनाओं को छोड़कर बाकि सब उसे बताया। जब मैं उससे मिलती तो मेरे पति को पता होता था। लेकिन, फिर भी मैं उसकी तरफ आकर्षित हो गई। एक समय ऐसा भी आया जब मैंने उसे किस किया और ये बात मैंने अपने पति को भी बता दी।’

पति-पत्नी के बीच चल रहे झगड़े ने बटोरीं सुर्खियां

गौरतलब है, निशा ने पिछले साल अपने पति पर घरेलू उत्पीड़न और मारपीट जैसे तमाम आरोप लगाकर सभी को सदके में डाल दिया था। उन्होंने अपने शरीर के घावों को दिखाते हुए खुलासा किया था कि उनके पति करण उनके साथ बदसलूकी करते हैं। हालांकि, अब दोनों पूरी तरह से अलग हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें-सलमान खान की 10 सबसे फ्लॉप फिल्में – Story24

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular