Tuesday, May 28, 2024

ब्रेकअप के बाद ट्रोल होने पर दिव्या अग्रवाल का करारा जवाब बोलीं – ‘खबरदार…

- Advertisement -
- Advertisement -

बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल और उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद कुछ दिनों हॉट टॉपिक में बनें हुए है. दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया के ज़रिये दिव्या ने वरुण से ब्रेकअप की जानकारी दी है. इस खबर से मनोरंजन जगत में हर कोई हैरान है क्यूंकि यह दोनों ही जाने माने और लोगो के चहीते कपल में से एक माने जाते है. ऐसे में फैन्स में ब्रेकअप का कारन जान ने की उत्सुकता बानी हुई है. चुकी ब्रेकअप का कारण दोनों में से किसी ने भी साफ़ ज़ाहिर नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-https://www.story24.in/कभी गुब्बारा बेचकर करती थी गुज़ारा, आज बन गई सेलिब्रिटी

हालाँकि ब्रेकअप का कारण फैन्स वरुण सूद को मान रहे है, सिर्फ इतना ही नहीं वरुण सूद को धोकेबाज़ कह कर भी ट्रोल किया जा रहा है. वह इसलिए क्यूंकि हाल ही में वरुण सूद का एक विडिओ मधुरिमा रॉय ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस से फैन्स अंदाज़ा लगा रहे है की दोनों का अफेयर चल रहा है.

वरुण सूद को ट्रोल होता देख दिव्या अग्रवाल ने ट्रोलर्स को ट्विटर के ज़रिये काफी करारा जवाब दिया. अपने जवाब में दिव्या लिखती है ‘खबरदार जो किसी ने वरुण के चरित्र पर उंगली उठाई. सबका ब्रेकअप यह अलगाव कैरेक्टर की वजह से नहीं होता है. वरुण बहुत ही ईमानदार हैं. अकेले रहने का फैसला मेरा है और किसी को भी कोई हक नहीं कि वह कुछ भी बकवास करे. जिंदगी में ऐसे फैसले लेने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है.’

ये भी पढ़ें-https://www.story24.in/फ्लॉप अभिनेता फरदीन खान ऐसे मैनेज करते है अपनी लग्जुरियस लाइफ

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here