Tuesday, May 28, 2024

फ्लॉप अभिनेता फरदीन खान ऐसे मैनेज करते है अपनी लग्जुरियस लाइफ

- Advertisement -
- Advertisement -

अपने समय के जाने माने अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे ‘फरदीन खान’ आज अपना 48वां जन्मदिन मनाएंगे. अभिनेता फरदीन खान ने ज़्यादा फिल्में नहीं करीं न ही वे बाकि अभिनेताओं जितना नाम कमा पाए. पिता फिरोज खान बॉलीवुड के चमकते सितारों मे से एक माने जाते है वहीँ फिल्मों से और बॉलीवुड से नाता होने के बावजूद भी फरदीन खान अपना नाम उन सितारों में लाने में नाकाम रहे.

अभिनेता फरदीन खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘प्रेम अगन’ 1998 में करी थी. इस फिल्म के बाद उनके काम की सराहना करते हुए उन्हें कई फिल्मों के लिए साइन भी किया गया मगर उन फिल्मो में से ज़्यादातर फिल्में फ्लॉप निकली. जिसका उनके करियर पर भारी प्रभाव पड़ा. आपको बता दें की फिल्म ‘प्रेम अगन’ के लिए उन्हें फिल्मफयेर बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी दिया गया था. अपने करियर में यूँ खुद को मात खाता देख फरदीन 2010 में बॉलीवुड से मुँह मोड़ लिया था.

यह भी पढ़ें https://www.story24.in/‘पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनने पर ट्रोल हो रहीं आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- ‘क्या मजबूरी…

सालों बाद किया गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन

सूत्रों की मानें तो इतने समय से फरदीन लंदन में ही रह रहे थे. इन सबसे पहले फरदीन की एक तस्वीर ज़ोरो से वायरल हुई थी जिसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया था, इस तस्वीर में फरदीन का वज़न काफी बढ़ा हुआ नज़र आ रहा था. इन सबके बाद फरदीन को आज दोबारा मुंबई में स्पॉट किया गया है और साथ ही उनके ट्रांसफॉर्मेशन की गज़ब की तस्वीरें भी सामने आयी है. लोग इनके ट्रांसफॉर्मेशन की काफी सराहना कर रहे है. जानकारी के अनुसार फरदीन ने मात्र 6 महीने में 18 किलो वज़ा काम किया है.

फिल्मों के बिना कैसे संभाला खुद को

फ्लॉप अभिनेताओं की सूचि में तुषार कपूर, अभिषेक बच्चन के साथ फरदीन खान का भी गिना जाता है. इन सबके बाद भी फरदीन अपनी ज़िन्दगी में काफी खुश है और उन्हें किसी चीज की कमी भी नहीं. फ्लॉप अभिनेता होने के बाद भी वे अपनी लग्जुरियस ज़िन्दगी जी रहे है. फ्लिमों में सिक्का न चलने के बाद फरदीन खान ने खुद को आज़माने के लिए बिज़नेस में कदम रखा और यहाँ इनका सिक्का बोल पड़ा. 2012 में इन्होने गोदरेज के साथ 100 करोड़ की डील साइन करि. प्रॉपर्टी की बात की जाये तो फरदीन खान 292 करोड़ की संपत्ति के मालिक है, इनकी नेट वर्थ आज 40 मिलियन डॉलर है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/67वें जन्मदिन पर अनुपम खेर का नया लुक वायरल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here