Saturday, September 24, 2022

दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, समुद्र में मस्ती करती आईं नज़र, तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने हाल ही में एक बच्चे का स्वागत किया था। वे दोनों पिछले महीने माता-पिता बने थे। इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये दी थी। उन्होंने लिखा था कि, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

- Advertisement -

अब खबर आ रही है कि जोनस परिवार की दूसरी बहू यानी कि प्रियंका की जेठानी जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। बता दें, प्रियंका की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। इस बात का खुलासा उनकी लेटेस्ट तस्वीरों से हुआ है।

दरअसल, सोफी को उनके पति और हॉलीवुड सिंगर जो जोनस के साथ मियामी के बीच पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस टू पी चेकर्ड बिकनी पहने थीं। इस दौरान एक्ट्रेस को उनके पति के साथ समुद्र की लहरों के बीच एन्जॉय करते हुए देखा गया था।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें- Big B की बिगड़ी तबीयत, धड़कन बढ़ने से हो गइ चिंता

सोफी के “टमी’ ने रिवील की सच्चाई

मालूम हो, एक्ट्रेस के इन खूबसूरत पलों को किसी ने अपने कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था जिसके बाद ये फोटो वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में सोफी का टमी खुद-ब-खुद सारी सच्चाई बयां कर रहा है। हालांकि, कपल की तरफ से अभी तक उनके दूसरे बेबी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा ही कुछ सोफी और जो ने अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान किया था। उस वक्त भी कपल ने प्रेग्नेंसी की बात को दुनिया से छिपाकर रखा था। हालांकि, साल 2020 में सोफी ने एक खूबसूरत बच्ची को जन्म दिया था जिसका नाम विला रखा गया। इस बच्ची के जन्म पर कपल ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था। शायद ऐसा ही कुछ यह कपल इस बार भी करने की सोंच रहा है।

पहले भी वायरल हुई थी तस्वीर

गौरतलब है, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया के गलियारों में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी की प्रेग्नेंसी की खबर वायरल हो रही थी। दरअसल, एक्ट्रेस को उनके पति और बेटी के साथ लन्च डेट पर एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। इस दौरान सोफी ने ग्रीन कलर की खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी। इस वक्त भी उनकी तस्वीरें वारयल हुईं थी जिसमें उनके टमी को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि वे प्रेग्नेंट हैं।

ये भी पढ़ें- ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत को मिली धमकी! Ex पति ने कहा- ‘मेरे सामने मत आना वरना…..’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular