Sunday, May 26, 2024

फेस कवर करके थिएटर पहुंचने पर लोगों ने लिए राज कुंद्रा के मजे, कहा- ‘मुंह दिखाने लायक नहीं रहा’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गए हैं। इस बार सोशल मीडिया के गलियारों में उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-पाकिस्तान में भारत की मिसाइल गिरने पर राजनाथ सिंह का बयान – Story24

दरअसल, एक्टर पिछले दिनों अपनी फैमिली के साथ सिनेमाघर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कैमरे से बचने के लिए खुद को पूरी तरह से कवर कर रखा था। यहां तक की राज ने अपने फेस को ब्लैक हुडी से ढक रखा था।

ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़े राज कुंद्रा

शिल्पा के पति का यह लुक अब सोशल मीडिया के गलियारों में काफी वायरल हो रहा है। लोग उन्हे तरह-तरह के टॉन्ट मार रहे हैं। एक यूज़र ने राज की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये तो मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा’। वहीं, दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘काम ऐसा करेगा तो मुंह तो छिपाना पड़ेगा’।

शिल्पा के पति पर लगा पोर्नोग्राफी का आरोप

बता दें, पिछले साल राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी से जुड़े कई संगीन आरोप लगे थे। इसकी वजह से उन्हें 2 महीने तक जेल में रहना पड़ा था। बाद में उन्हें जम़ानत पर रिहा किया गया था। राज पर आरोप था कि उन्होंने एक ऐप के जरिये पॉर्न वीडियो को प्रसारित किया था। खबरों के मुताबिक, जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा की हिरासत से पहले दावा किया गया था कि उन्होंने पिचले 1.5 साल में 100 अधिक अश्लील फिल्मों का निर्माण करके उन्हें प्रसारित किया था। इस आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

शिल्पा को मिला दर्द

इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अपने पति की इन करतूतों की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जिसकी वजह से उनके हाथ से की बड़े प्रोजेक्ट्स निकल गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस को कलर्स टीवी के सुपरहिट शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट में देखा जा रहा है। इस शो में वे जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं। उनके साथ किरण खेर, बादशाह और करण जौहर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-“द कश्मीर फाइल्स” देखकर कंगना बोलीं -“फिल्म ने बॉलीवुड के सभी पाप धुल दिए है” – (story24.in)

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here