Sunday, May 26, 2024

राकेश टिकैत का फरमान, नतीजों से पहले मतगणना केंद्र पर पहुंचे किसान

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के नतीजों में अब बस एक चरण की दूरी बची है। बीते दिन राज्य के 10 जिलों की 57 सीटों पर वोटिंग हुई। इनमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर भाजपा के कई मंत्रियों की किस्मत ईवीएम में कैद हुई। अब राज्य का चुनाव अपने चरम पर पहुंच चुका है। नतीजों में बस 7वें और अंतिम चरण का फासला बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत से जनता के बीच पहुंच रहे हैं।

‘ट्रैक्टरों से मतगणना केंद्र पर पहुंचे किसान..’

इस बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने प्रदेश के किसानों से आग्रह किया है कि वे चुनाव नतीजों से ठीक एक दिन पहले अपने-अपने ट्रैक्टर लेकर मतगणना केंद्रों पर पहुंच जाएं।

ये भी पढ़ें- ‘पुष्पा’ के स्टाइल में जमकर थिरके बाराती, वीडियो वायरल – Story24

टिकैत ने जिला पंचायत के चुनावों में उत्पन्न हुई परिस्थितियों को याद दिलाते हुए कहा कि, ‘जिला पंचायत चुनाव में जो किया गया था, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसलिए मतगणना शुरू होने से 1 दिन पहले मतगणना केंद्रों पर किसान ट्रैक्टर लेकर पहुंचे और वहां पर डेरा डालें।‘ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं किसानों से अपील करता हूं कि 9 मार्च को अपने कपड़े और बिस्तर के साथ मतगणना स्थल पर पहुंच जाएं।‘

किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा की गई इस घोषणा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

बता दें, पूर्व रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने राकेश टिकैत की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘लो जी, ईब यो, जाट का छोरा इस जिद पर अड़ गया। कोको को गोरखपुर के ढ़ब के मानेगा।‘ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘राकेश टिकैत का जोश एकदम हाई है।‘

किसान नेता ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

गौरतलब है, भाकियू नेता राकेश टिकैत ने यूक्रेन और रुस में पैदा हुए हालातों पर मोदी सरकार की प्रतिक्रिया को लेकर कहा कि, सरकार युद्ध में भी वोट तलाश कर रही है। ऑपरेशन गंगा का नाम देकर सरकार अपना वोट बैंक बनाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें- ‘पापा’ बनकर आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर जाहिर की खुशी – Story24

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here