Friday, September 23, 2022

खुलासा : देश के बड़े बिजनेसमैन के सामने उसी की पत्नी के साथ बिताई थी रात , लॉकअप फेम तहसीन पूनावाला का खुलासा

- Advertisement -

आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाला कंगना का शो लॉक अप आज एक बार फिर सुर्खियां बंटोर रहा है. दरअसल शो में बने रहने के लिए अपना कोई एक सीक्रेट दुनिया के सामने बताना पड़ता है, कुछ दिनों पहले स्वामी चक्रपाणि के सामने भी यही चुनौती थी मगर उन्होंने अपने कदम पीछे ले लिए थे और वे शो से बाहर हो गए थे.

ऐसा ही कुछ तहसीन पूनावाला के साथ भी हुआ है. तहसीन पूनावाला के सामने जब यह शर्त रखी तब उन्होंने अपना ऐसा सीक्रेट सुनाया जिसे उनकी पत्नी के अलावा और कोई नहीं जनता. वह राज़ सुनके न सिर्फ कंगना बल्कि सभी लोग भौचक्के हो गए थे.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/एक समय पर आमिर खुद चिपकाते थे अपनी ही फिल्म के पोस्टर

बिजनेसमैन की पत्नी के साथ बितायी थी रात

- Advertisement -

तहसीन को जब टास्क दिया गया तब उन्होंने बताया की उन्हें एक बार टॉप बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी के साथ रात बिताने के लिए कहा था. तहसीन ने बताया की कुछ शर्तों के साथ और कुछ फैन्टसीज़ के साथ उस बिजनेसमैन ने उनका पूरा नाइटक्लब बुक किया था. उस बिजनेसमैन की शर्त थी की वह वहीँ रहेंगे और सब कुछ अपनी आँखों से देखेंगे.

तहसीन को नहीं है पछतावा

आगे तहसीन ने बताया की बिजनेसमैन की शर्त के अनुसार उस बिजनेसमैन ने कहा था की वे वहीँ रह कर उन्हें पत्नी के साथ समय बिताते हुए देखेंगे. उन्होंने बताया की वे अपने इस काम को लेकर कोई पछतावा मन में नहीं रखते.

सिर्फ पत्नी को पता है यह राज़

तहसीन के यह बोलने के बाद कंगना ने पूछा ‘क्या आपने यह चीज एन्जॉय किया?’ तब तहसीन ने कहा, ‘जी हां. इन सबके बाद कंगना पूछतीं है ‘क्या उनकी पत्नी को यह बात पता है?’ तहसीन ने तब जवाब देते हुए कहा की सिर्फ उनकी पत्नी ही यह राज़ जानती थी, साथ ही उन्होंने बताया की जब उनके साथ ऐसा हुआ तब वे शादीशुदा नहीं थे. जब वे अपनी पत्नी से मिले तभी उन्होंने यह सब उन्हें बता दिया था.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/लॉकअप में कैद साइशा शिंदे का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘10 की उम्र में हुआ यौन शोषण..’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular