Saturday, May 14, 2022

जेंडर को लेकर ट्रिगर हुईं सायशा, लॉकअप में मचा हंगामा

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नया शो लॉकअप इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो में कैदियों द्वारा किए जा रहा धमाल दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहा है। इस बीच ट्रांसवुमैन सायशा शिंदे को उनके जेंडर को लेकर ट्रिगर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-90 फीसदी शरीर पर शख्स ने गुदवाए टैटू, 1 हफ्ते में मिली 7 नौकरियां – Story24

- Advertisement -

करणवीर ने सायशा को बुलाया ‘ही’

हाल ही में ऑल्ट बालाजी की तरफ से रिलीज़ किए गए प्रोमो में सायाश को लेकर घर में घमासान मचा हुआ है। हर कोई आपस में लड़ता दिख रहा है। हैरानी की बात ये है कि इस सबकी शुरुआत टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता करणवीर बोहरा से हुई है। दरअसल, एक्टर सायशा शिंदे को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने उन्हें ‘ही’ शब्द का प्रयोग किया जिसे सुनकर सायशा बिखर गईं। हालांकि, एक्टर ने अपने शब्द के लिए उनसे माफी भी मांगी लेकिन घर में इस बात को लेकर माहौल खराब हो गया।

सायाश हुईं नाराज़

बता दें, ऑल्ट बालाजी की तरफ से अपलोड किए गए प्रोमो वीडिया में देखा जा सकता है कि करणवरी सायशा को लेकर कुछ बात कर रहे हैं तभी उनके मुंह से ही निकल जाता है। इसपर सायशा उनकी तरफ गुस्से से देखते हुए कहती हैं ‘शी’।

मशहूर डिजाइनर के टोकने के बाद एक्टर उनसे माफी भी मांगते हैं लेकिन उसी वक्त निशा आग में घी डालने का काम करती हैं। वे ज़ोर से चिल्लाते कहती हैं कि, ‘सायशा को पुकारते वक्त सब लोग इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें शी करके बुलाएं। जब हम 12 लोग ही सायशा को नहीं अपना सकते तो हम बाहर की दुनिया का कैसे सोच सकते हैं’।

निशा और मुनव्वर के बीच बहस

निशा की इस बात पर सुप्रसिद्ध कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी उन्हें टोकते हैं। वे कहते हैं कि इस बात को शॉर्ट में बोल दें। ये बात सायशा को ट्रिगर कर सकती है इसलिए इसे खींचो मत। वहीं, निशा को मुनव्वर का उन्हें टोकना पसंद नहीं आता है और वे उनसे बहस करने लगती हैं।

यह सब देखकर सायशा काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं। वे कहती हैं कि ‘मैं यहां ट्रांसजेंडर्स को रीप्रिज़ेट करने नहीं आई हूं। मैं इस शो से थक गई हूं।‘

ये भी पढ़ें-लॉकअप में होगी पाकिस्तानी कैदियों की एंट्री, क्या ले पाएंगी भारतीय सितारों से टक्कर – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular