Tuesday, September 27, 2022

डीपनेक गाउन में सामंथा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें हुईं वायरल

- Advertisement -

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी अदाकारी से देश-दुनिया में लोगों को प्रभावित किया है।

नागा चैतन्य और सामंथा का हुआ तलाक

- Advertisement -

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पति नागा चैतन्य के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने की अनाउंसमेंट की थी। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी थी। वहीं, नागा चैतन्य ने भी एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान इंस्टा के जरिये किया था। दोनों का यह फैसला उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। हालांकि, अभी तक दोनों के अलग होने की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें-खुलासा : देश के बड़े बिजनेसमैन के सामने उसी की पत्नी के साथ बिताई थी रात , लॉकअप फेम तहसीन पूनावाला का खुलासा – (story24.in)

- Advertisement -

इस बीच सामंथा ने अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए कुछ तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट की हैं जिनकी वजह से एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

डीपनैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

बता दें, लेटेस्ट फोटोज़ में सामंथा ने ग्रीन कलर का डीपनैक गाउन पहना है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील और स्मोकी मेकअप कैरी किया है। इन तस्वीरों में सामंथा काफी खूबसूरत लग रही हैं।

हालांकि, हर बार की तरह पुष्पा फेम सामंथा को उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें इग्नोर करने की बजाए मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ट्रोलर्स पर भड़कीं सामंथा

मालूम हो, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा चौंड़ा पोस्ट साझा करते हुए टोलर्स की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने लिखा कि, “मैं एक महिला हूं, इसलिए अच्छे से जानती हूं कि जज होना क्या होता है, इसका क्या मतलब है, कैसा मेहसूस होता है। हम महिलाओं को इस आधार पर आंकते हैं कि वे क्या पहनती हैं, उन्हें जज करते हैं इससे से उनकी जाति, शिक्षा, सामाजिक स्थिति, उपस्थिति, उनकी स्किन के रंग को लेकर भी बात की जाती है, ये लिस्ट बढ़ती ही जाती है। ये काम सबसे आसान है कि किसी शख्स के कपड़ों के आधार पर उसे जज किया जाए।’

‘नेकलाइन के हिसाब से जज करना…’

उन्होंने आगे कहा, ‘हम साल 2022 में हैं, क्या हम अब में एक महिला को उसके हेमलाइन और नेकलाइन के आधार पर जज करना बंद करेंगे? बजाए कि सामने वाले को जज करें, खुद को बेहतर बनाने पर ध्यान देंगे क्या? इस जजमेंट को बदलाना ही एक बहुत बड़ी जीत है, बदलाव है. अपने आदर्शों को किसी और पर थोपने से कभी किसी का भला नहीं हो पाया है। ये करना बंद करें, आइए इस सोच को बदल डालते हैं, फिर से प्रयास करते हैं।’

ये भी पढ़ें-‘जिस उंगली से चखते हैं उसी से परोसते हैं…’ लॉकअप में उठा मुस्लिम कैदी की हाइजीन का मुद्दा, कंगना ने किया खाने से इनकार – Story24

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular