Friday, September 23, 2022

जब 50 की उम्र में पिता बनने पर सारा ने उड़ाया था सैफ का मज़ाक

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान अक्सर अपनी लक्जीरियस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म बंटी और बब्ली 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। वहीं, अब उन्हें बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के साथ उनकी आगामी फिल्म में देखा जाएगा।

बता दें, सैफ अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर से दूसरी शादी की है। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए हैं जिसमें पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान है तो वहीं दूसरे बेटे को प्यार से ज़ेह कहकर बुलाया जाता है। नन्हे नवाब का पूरा नाम जहांगीर है।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें- रानू मंडल पर चढ़ा भुबन बादायकर का भूत, गा रहीं ‘कच्चा बादाम’ – Story24

सैफ के छोटे बेटे का जन्मदिन

- Advertisement -

मालूम हो, हाल ही में पटौदी परिवार ने जहांगीर का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम के साथ सेलिब्रेट किया था। इस दौरान घर पर ही एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई थी जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। इनमें सैफ की पहली पत्नी से हुई उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान भी शामिल थीं। उन्होंने जहांगीर के साथ काफी मस्ती करते हुए देखा गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा और सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर के बीच संबंध काफी अच्छे हैं। एक्ट्रेस को जब भी शूटिंग से वक्त मिलता है वे अपने पिता और भाईयों से मिलने के लिए पहुंच जाती हैं।

जब पहली बार जहांगीर से मिली थी सारा

इन दिनों सोशल मीडिया पर सारा और सैफ से जुड़ा एक किस्सा काफी चर्चा में है जिसमें बताया जा रहा है कि कैसे सारा ने अपने अब्बा का सरेआम मजाक उड़ाया था। बता दें, यह मामला उस वक्त का है जब सैफ के चौथे बेटे जहांगीर का जन्म हुआ था। उस वक्त पूरी मीडिया इस फिराक में थी कि कैसे भी करके उसे जहांगीर की एक झलक देखने को मिल जाए लेकिन सैफ और करीना ने मीडिया को नाकों चने चबाने पर मजबूर कर दिया था।

इस बीच सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जहांगीर एकदम क्यूटनेस की बॉल जैसा दिखता है। उन्होंने बताया था कि जब वे उससे मिलने गईं तो उसने उन्हें एक प्यारी सी मुस्कान दी जिसे देखते ही उन्हें उससे प्यार हो गया।

पिता का उड़ाया मज़ाक

इस दौरान सारा ने ये भी बताया था कि उन्होंने 50 की उम्र में पिता बनने पर सैफ की मौज ले ली थी। एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं अपने अब्बा से मजाक करती हूं, मैं उनसे कहती हैं, वह बहुत लकी हैं, उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ। 20वें, 30वें, 40वें और 50वें में भी। उनका ये बच्चा मेरे पिता और करीना की जिंदगी में और एक्साइटमेंट लाने वाला है और मैं उनके लिए बेहद खुश हूं।

ये भी पढ़ें- राकेश टिकैत का फरमान, नतीजों से पहले मतगणना केंद्र पर पहुंचे किसान – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular