Sunday, May 15, 2022

कंगना के शो लॉकअप में हुई हाथापाई, अंजलि अरोड़ा और पूनम पांडेय को पड़ी फटकार

- Advertisement -

बीते कुछ दिनों से कंगना के शो लॉकअप में काफी हलचल देखने को मिल रही है. आये दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर चर्चा और सुर्खियों में रहने वाले शो में आज एक बार फिर कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार की है. पिछले हफ्ते ही सायेशा शिंदे और चेतन का शो से बाहर जाने की वजह कदाचार और बदतमीज़ी के कारण हुआ था. ऐसे एक बार फिर शो में अंजलि अरोड़ा और पूनम पांडेय पर मिलते जुलते आरोप लगे है.

पायल रोहतगी के साथ की थी अभद्रता

दरअसल बीते हफ्ते में चेतन और सायेशा शिंदे की बदतमीज़ी को लेकर ही पूरा शो का समय बीता ऐसे में चर्चा के बीच ही चकली टास्क के दौरान पायल रोहतगी के साथ भी अंजलि अरोरा और पूनम पांडेय ने कुछ ऐसी ही हरकत कर डाली. टास्क के दौरान किसी बात पे अंजलि अरोरा और पूनम पांडेय [ऑयल रोहतगी पर हावी होने लगीं, ऐसे में कंगना ने दोनों को फटकार लगाते हए एक व्यक्ति से अंतर्गत दूरी पर स्कूली शिक्षा दी और स्कूल में वाले नैतिक मूल्यों को भी याद करवाया. इसी के साथ कंगना ने न सिर्फ अंजलि और बल्कि मौजूद सभी को एक दूसरे से दूरी बनाने की हिदायत दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को पकड़ा था रंगे हाथ, गुस्से में तोड़ी थी शादी

कंगना ने कहा पूनम को “गुंडा”

अंजलि को नैतिक मूल्यों पर ज्ञान देने के बाद कंगना ने पूनम पांडेय को भी फटकारा. दरअसल टास्क के दौरान पूनम पांडेय पायल रोहतगी के चेहरे के काफी करीब आ गयीं थी और अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहीं थाई. जिसके लिए कंगना ने उन्हें गुंडा कहकर भी डांटा. कंगना ने उन्हें आगे से किसी के करीब न जाने चेतावनी भी दी. ससथ ही उन्होंने कहा की ” “किसी के सिर के पास जाने और सड़कों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

जब आगे अंजलि कंगना को समझने की कोशिश की तब कंगना ने अंजलि को रोककर उनके लो आईक्यू पर सवाल किया. इन सबके बाद कंगना ने पायल को उनकी मजबूती के लिए सराहा. आगे उन्होंने पायल की प्रशंसा करते हुए कहा की “आप अथक हैं, यह सराहनीय और वांछनीय है.”

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/शादी के लिए मना करने पर युवक ने ले ली लड़की की जान, सूटकेस में डालकर हो रहा था फरार

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular